Home > Archived > हनीप्रीत ने पूछताछ में किया खुलासा, आज होगी कोर्ट में पेशी

हनीप्रीत ने पूछताछ में किया खुलासा, आज होगी कोर्ट में पेशी

हनीप्रीत की पूरी रात हवालात में गुज़री. पंचकूला के सेक्टर 23 थाने में पुलिस ने हनीप्रीत से सख्ती से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इस दौरान वे कई बार रो पड़ी।

 Arun Mishra |  4 Oct 2017 5:46 AM GMT  |  New Delhi

हनीप्रीत ने पूछताछ में किया खुलासा, आज होगी कोर्ट में पेशी

नई दिल्ली : रेप के मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को कस्टडी में लेने के बाद से पुलिस उनसे घंटों पूछताछ में जुटी रही। पुलिस ने हनीप्रीत ने जानना चाहा कि आखिर 38 दिनों तक कहां-कहां रहीं।

हनीप्रीत की पूरी रात हवालात में गुज़री. पंचकूला के सेक्टर 23 थाने में पुलिस ने हनीप्रीत से सख्ती से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इस दौरान वे कई बार रो पड़ी। हनीप्रीत ने कहा कि उस पर लगा हर इल्जाम झूठा है और राम रहीम के साथ उसका बाप-बेटी का रिश्ता है।
पुलिस पूछताछ में हनीप्रीत ने दावा किया कि वह कभी नेपाल नहीं गईं और पंजाब के बठिंडा में एक डेरा समर्थक के घर छिपी हुई थीं। हरियाणा पुलिस शुरुआती पूछताछ में उनसे इससे ज्यादा कुछ नहीं उगलवा पाई है। उनके बठिंडा में छिपे होने की जानकारी पुलिस के हत्थे चढ़ी सुखदीप नामक महिला से मिली। सुखदीप भी डेरा अनुयायी हैं और उनका परिवार डेरे में रहता है। बठिंडा में उनकी जमीन और घर है। हनीप्रीत 2 सितंबर के बाद से वहां रह रही थीं।
हनीप्रीत से पंचकूला के चंडीमंदिर थाने में करीब 5 घंटे पूछताछ चली। पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने पूछताछ के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि शुरुआती पूछताछ में हनीप्रीत ज्यादा नहीं बोल रही हैं। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत से पूछताछ चलती रहेगी। मंगलवार को अदालत में पेश करने के बाद उन्हें पुलिस रिमांड पर भी लिया जाएगा। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार महिला से पूछताछ में पता चला है कि हनीप्रीत पिछले कई दिनों से उनके साथ थीं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top