Home > Archived > चौकानें वाला खुलासा : मैंने राम रहीम और हनीप्रीत को सेक्स करते देखा!

चौकानें वाला खुलासा : 'मैंने राम रहीम और हनीप्रीत को सेक्स करते देखा!'

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई बड़े राज उजागर किए हैं. हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने राम रहीम पर आरोप लगते हुए कहा कि हनीप्रीत बाबा की गोद ली हुई बेटी नहीं थी

 Arun Mishra |  22 Sep 2017 10:55 AM GMT  |  New Delhi

चौकानें वाला खुलासा : मैंने राम रहीम और हनीप्रीत को सेक्स करते देखा!

नई दिल्ली : हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई बड़े राज उजागर किए हैं। हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने राम रहीम पर आरोप लगते हुए कहा कि हनीप्रीत बाबा की गोद ली हुई बेटी नहीं थी। राम रहीम उसे साथ रखने के लिए बेटी बोलता था।

विश्वास गुप्ता ने कहा कि मैंने राम रहीम और हनीप्रीत को सेक्स करते देखा है। हनीप्रीत बाबा के साथ सोती थी। मैंने आंखों से दोनों को सेक्स करते देखा। मैं डेरे में ही रहता था, फिर भी हनीप्रीत मेरे पास नहीं आती थी। वो हर समय बाबा के साथ ही रहती थी। किसी में भी कुछ भी पूछने की हिम्मत नहीं थी। मैंने विरोध करना चाहा तो राम रहीम ने मुझे धमकाया। मारने की कोशिश भी की। मुझे मानसिक तौर पर परेशान किया गया।

विश्वास गुप्ता ने कहा कि हनीप्रीत बाबा के संग रहना चाहती थी। राम रहीम मुझे बेटे की तरह मानता था, 1999 में राम रहीम ने हनीप्रीत को बेटी माना था। गोद लेने के लिए कानून का पालन नहीं किया, हनीप्रीत को मंझली बेटी बताता था। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि किसी भी सूरत में हनीप्रीत उसकी बेटी नहीं है। हनीप्रीत सेवा के नाम पर घर नहीं आती थी। भ्रम में रखने के लिए मुझे सुरक्षा और गाड़ियां दी गयीं। मुझे जेल में मार डालने की गुरमीत ने सुपारी दी थी।

विश्वास गुप्ता ने कहा कि राम रहीम ने गुफा में बिग बॉस का सेटअप लगा रखा था, 28 दिन तक 6 परिवारों को बिग बॉस खिलाता रहा। 28 दिन बाद हनीप्रीत को विजेता चुना गया। मैं कार चलता था, बाबा हनीप्रीत के संग बैठता था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top