Home > राज्य > हरियाणा > जींद > हरियाणावीं डांसर सपना चौधरी के साथ ठगी हो गई ठगी

हरियाणावीं डांसर सपना चौधरी के साथ ठगी हो गई ठगी

 Special Coverage News |  18 Feb 2019 5:23 PM GMT  |  दिल्ली

हरियाणावीं डांसर सपना चौधरी के साथ ठगी हो गई ठगी

हरियाणा के साथ-साथ पूरे देश के लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणावीं डांसर सपना चौधरी के साथ ठगी का मामला सामने आया है, जिसके बाद उनके भाई ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

बता दें कि टीवी के सबसे बड़े रियेलिटी शो बीग बॉस के बाद सपना चौधरी को पूरा देश जानने लगा है। इतना ही नहीं लोग उन्हें काफी पसंद भी करने लगे हैं। जिसके चलते सपना चौधरी पिछलों कई समय से देश के अलग-अलग राज्यों में अपने शो करती भी नजर आ रही हैं।

अब हाल ही में सपना चौधरी का पंजाब के लुधियाना में स्थित पंजाबी भवन में शो आयोजित किया गया था, जिसके चलते आयोजकों से 8 लाख रुपये देने की बात हुई थी। आरोप है कि 6 लाख रुपये तो आयोजकों ने पहले एडवांस में दे दिए थे, लेकिन शो होने के बाद उन्हें पूरे पैसे नहीं दिए गए।

सपना के भाई का कहना है कि बार-बार संपर्क करने की कोशिश भी गई, लेकिन आयोजकों से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है और कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top