Breaking News
Home > राज्य > हरियाणा > जींद > बीजेपी विधायक भारत की हार पर बोले, 19 रन चाहिए थे, 19 विधायक होते तो...

बीजेपी विधायक भारत की हार पर बोले, 19 रन चाहिए थे, 19 विधायक होते तो...

 Special Coverage News |  11 July 2019 4:46 PM GMT  |  दिल्ली

बीजेपी विधायक भारत की हार पर बोले, 19 रन चाहिए थे, 19 विधायक होते तो...

विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया की हार पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच जींद से भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा के एक ट्वीट पर बवाल मच गया. दरअसल, कृष्ण मिढ़ा के वेरीफाइड ट्वीटर एकाउंट से एक ट्वीट किया गया. बुधवार रात 10.28 बजे किये इस ट्वीट में लिखा था- "19 रन चाहिए थे. 19 विधायक की बात होती तो मैं कुछ कर सकता था- अमित जी". मिढ़ा के इस ट्वीट पर बवाल मच गया.

हालांकि मिढ़ा ने गुरुवार को अपना कोई टि्वटर अकाउंट नहीं होने की बात कहते हुए इस मामले में पुलिस में शिकायत की. इस बीच कथित ट्वीट को लेकर जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने भी विधायक पर निशाना साधा. जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 'भारतीय क्रिकेट टीम पर भाजपा विधायक की टिप्पणी बहुत शर्मनाक है और दिखाती है कि भाजपा नेताओं के दिमाग पर सत्ता लोभ किस कदर हावी है.'

कृष्ण मिढा के ट्वीट ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता जोड़ तोड़ और विधायकों की खरीद फरोख्त में माहिर हैं." दरअसल बुधवार को क्रिकेट विश्वकप कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड ने 19 रनों से मात दी. जिसके बाद टिवटर पर डॉक्टर कृष्ण मिढ़ा के नाम से बने अकाउंट से कथित ट्वीट किया गया.

इस ट्वीटर अकाउंट पर वेरिफिकेशन का "ब्लू टिक" भी लगा हुआ था. ट्वीट होते ही लोगों ने इस पर टिप्पणियां करनी शुरू कर दी, जिससे हंगामा शुरू हो गया. आपको बता दें कि टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला हुआ, जिसमें टीम इंडिया 18 रनों से हार गई. एमएस धोनी (MS Dhoni) रन आउट हुए और टीम इंडिया की फाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो गई. (इनपुट-भाषा)

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top