Home > राज्य > हरियाणा > मां-बेटी से बलात्कार, 7 पुलिसकर्मियों समेत 18 के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

मां-बेटी से बलात्कार, 7 पुलिसकर्मियों समेत 18 के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिनमें 7 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

 Special Coverage News |  5 Oct 2018 1:58 PM GMT  |  दिल्ली

मां-बेटी से बलात्कार, 7 पुलिसकर्मियों समेत 18 के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

कैथल : हरियाणा के कैथल में सहायक उप-निरीक्षक रैंक वाले एक पुलिस अधिकारी पर 16 साल की एक लड़की और उसकी मां से बलात्कार करने आरोप लगा है। नाबालिग लड़की की शिकायत के अनुसार, घटना पिछले महीने उसके गांव में हुई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है जिनमें 7 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, पीड़िता ने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया कि एएसआई रैंक के एक पुलिस अधिकारी ने पिछले महीने उसके और उसकी मां के साथ उनके घर पर बलात्कार किया और गांव के सरपंच, पूर्व सरपंच सहित अन्य आरोपी घर के बाहर खड़े होकर उनका समर्थन कर रहे थे। पीड़िता की शिकायत के आधार पर बुधवार को 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जिन पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज किया गया है उनमें एक हेड कॉन्स्टेबल और एक कॉन्स्टेबल शामिल है।

कैथल की पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने बताया कि बलात्कार के अलावा पॉक्सो ऐक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आगे की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है, जिसका नेतृत्व डीएसपी रैंक के अधिकारी कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि करीब तीन महीने पहले नाबालिग ने अपने पिता के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे लेकिन बाद में उसने आरोप वापस ले लिए थे।

Tags:    
Share it
Top