Home > राज्य > हरियाणा > करनाल > मंदिर में पुजारियों की जीभ काटकर रस्सी से बाँध दिया, दो की मौके पर मौत

मंदिर में पुजारियों की जीभ काटकर रस्सी से बाँध दिया, दो की मौके पर मौत

 Special Coverage News |  2018-08-20 05:34:35.0  |  करनाल

मंदिर में पुजारियों की जीभ काटकर रस्सी से बाँध दिया, दो की मौके पर मौत

हरियाणा के करनाल जिले से एक बड़ी खबर आ रही है, जहाँ रविवार रात को एक मंदिर में पांच पुजरिओं की जीभ काटकर रस्सी से बाँध दिया जिसमें दो पुजारियों की मौके पर मौत हो गई.


करनाल के गोविंद धाम मंदिर में 2 महंतों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मंदिर के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए. यही नहीं दो लोग ऐसे मिले जिनकी जीभ कटी हुई थी जबकि तीन पुजारी ऐसे मिले जिनके हाथ पैर बंधे हुए थे.

गंभीर रूप से तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मंदिर में शराब की पेटी और बोतलें भी मिली है, साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.


घटना का पता रविवार सुबह करीब 7 बजे उस वक्त चला जब गांव का एक परिवार सुबह मंदिर से सटे खेत में काम करने आया. परिवार की महिलाएं और बुजुर्ग मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे तो बाहर ताला लगा था. अंदर झांकने पर लोगों की कराहने की आवाज आई.


इन लोगों ने आसपास के ग्रामीणों को बताया तो पुलिस को खबर मिली. मंदिर के अंदर का दृश्य दहलाने वाला था. पांचों पुजारी रस्सी से बंधे हुए थे. इनमें दो की मौत हो चुकी हो थी. तीन अन्य के मुंह से खून निकल रहा था. ग्रामीणों का अनुमान है कि हत्यारों ने इनकी जीभ काट ली. मंदिर का दानपात्र टूटा हुआ था. पास में शराब की बोतलें भी बरामाद की गई हैं.

इतनी बड़ी घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. लोग इस घटना से काफी विचलित हुए है.

Tags:    
Share it
Top