Home > राज्य > हरियाणा > LIVE: वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने पहुंचे PM मोदी, दिल्ली से घटेगा गाड़ियों का बोझ

LIVE: वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने पहुंचे PM मोदी, दिल्ली से घटेगा गाड़ियों का बोझ

इस एक्प्रेसवे का 53 किलोमीटर हिस्सा पहले से चालू है लेकिन सोमवार को पूरी सड़क का उद्घाटन होने के बाद कुल 136 किलोमीटर लंबे रूट पर ट्रैफिक शुरू हो जाएगा.

 Special Coverage News |  19 Nov 2018 6:59 AM GMT  |  दिल्ली

LIVE: वेस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने पहुंचे PM मोदी, दिल्ली से घटेगा गाड़ियों का बोझ

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को(KMP) का उद्घाटन करने पहुँच चुके हैं. यह रूट खुलने के बाद दिल्ली में प्रदूषण घटने की संभावना है क्योंकि राष्ट्रीय राजधानी में घुसने वाले ट्रकों को एक बाइपास रास्ता मिल जाएगा. इस एक्प्रेसवे का 53 किलोमीटर हिस्सा पहले से चालू है लेकिन सोमवार को पूरी सड़क का उद्घाटन होने के बाद कुल 136 किलोमीटर लंबे रूट पर ट्रैफिक शुरू हो जाएगा.



पीएम मोदी एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे, इसकी जानकारी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को दी. एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के बाद पीएम मोदी सोमवार को ही गुरुग्राम के सुल्तानपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top