पलवल

भाई बने हैवान, अश्लील वीडियो बना नाबालिग चचेरी बहन से करते थे गैंगरेप, गर्भवती होने पर खुला दरिंंदगी का राज

Shiv Kumar Mishra
8 Dec 2023 6:44 AM GMT
भाई बने हैवान, अश्लील वीडियो बना नाबालिग चचेरी बहन से करते थे गैंगरेप, गर्भवती होने पर खुला दरिंंदगी का राज
x
Brother became a beast, made obscene video and used to gang rape minor cousin, secret of brutality revealed when she was pregnant

हरियाणा के पलवल जिले के हसनपुर थाना इलाके मे एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर उसके दो चचेरे भाइयों द्वारा गैंगरेप करने का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली और उसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते रहे। नाबालिग के गर्भवती होने पर इस मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

हसनपुर थाना एसएचओ ने बताया कि एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी बेटी ने उसे बताया कि करीब 7 माह पूर्व वह घर पर अकेली थी तभी उसके ताऊ के दो लड़के घर में घुस आए और दोनों ने हाथ बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दोनों ही उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करते रहे, जिससे वह गर्भवती हो गई। इसके बाद आरोपियों ने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दीं। आरोपियों के शोषण से तंग आकर लड़की ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया, जिसके बाद इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म

वहीं, एक अन्य मामले में पलवल कैंप थाना अंतर्गत एक युवती को शादी का झांसा देकर महीनों तक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवक ने पुलिस में शिकायत करने पर युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। कैंप थाना पुलिस ने मामले में नामजद युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार, मामले में शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने शिकायत दी है कि एक युवक छह महीने से उससे फोन पर बात करता और शादी करने की बात करता था। वह उसके झांसे में आ गई और उससे मिलने लगी। इसी दौरान उसने दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Next Story