पलवल

पलवल में नाबालिग को शराब पिलाकर ले गये खेतों में और कर दिया रेप

Special Coverage News
29 July 2019 11:47 AM GMT
पलवल में नाबालिग को शराब पिलाकर ले गये खेतों में और कर दिया रेप
x

17 वर्षीय नाबालिग लड़की को 35 वर्षीय युवक द्वारा घुमाने के बहाने खेतों में ले जाकर पहले शराब पिलाई और नशे की हालात में उसका रेप किया. रेप की बात किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

निजी फैक्ट्री में काम करती है पीड़िता

पलवल महिला थाना प्रभारी सविता रानी ने बताया कि एक 17 वर्षीय पीड़िता लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि पलवल में निजी फैक्ट्री में काम करती है. कंपनी मालिक लवकुश पिछले आठ-दस महीने से पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करता था. 7 दिसंबर वर्ष 2018 को लवकुश पीड़िता को अपने घर ले गया, जहां पर और कोई सदस्य मौजूद नहीं था.

नशे की हालत में किया रेप

लवकुश ने अपने घर में पीड़िता का रेप किया. लवकुश ने अलग-अलग दिन तीन बार पीड़िता का रेप किया. 17 जुलाई को लवकुश ने पीड़िता को फोन कर घुमाने के बहाने घर से बाहर बुलाया. पीड़िता जब घर से बाहर आई तो लवकुश उसे बाइक पर बैठाकर अलीगढ़ रोड़ स्थित खेतों में ले गया. जहां पर लवकुश ने पीड़िता को पहले शराब पिलाई और नशे की हालात में रेप किया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रेप की बात किसी को बताने पर लवकुश ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. होश में आने पर पीड़िता ने फोन कर अपने पिता को बुलाया और डर के मारे रेप की बात किसी को नहीं बताई. डरी-सहमी पीड़िता ने आपबीती अपनी मां को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायकि हिरासत में भेज दिया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story