Home > Archived > हरियाणा में मंत्री पर किया युवकों ने प्राणघातक हमला, कार के शीशे टूटे

हरियाणा में मंत्री पर किया युवकों ने प्राणघातक हमला, कार के शीशे टूटे

पानीपत में बीजेपी सरकार के मंत्री अनिल विज की कार पर हमला,

 शिव कुमार मिश्र |  30 March 2018 9:59 AM GMT  |  पानीपत

हरियाणा में मंत्री पर किया युवकों ने प्राणघातक हमला, कार के शीशे टूटे

पानीपत में एक अज्ञात शख्स ने हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल विज की गाड़ी पर हमला कर दिया है. अनिल विज की गाड़ी पर पथराव किया गया जिसमें अनिल विज की गाड़ी का शीशा टूट गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिस समय ये घटना घटी उस समय अनिल विज पानीपत में एक बैठक करके वापस लौट रहे थे.

हमले में विज तो बच गए, लेकिन उनकी कार का शीशा टूट गया. लघु सचिवालय में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया. अनिल विज यहां लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने के बाद लौट रहे थे. अनिल विज जैसे ही कार में बैठे तभी दो युवकों ने उन पर पत्थर मार दिए. पत्थर कार के अगले हिस्से में लगा, जिससे शीशा टूट गया.

पुलिस ने तत्काल एक युवक को पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि वे भी किसी मामले में शिकायत लेकर आए थे. बैठक में शिकायत नहीं सुने जाने के कारण वे नाराज थे. जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया. घटना के बाद पुलिस प्रसाशन हैरान रह गया. भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच इस घटना से नेताओं में हडकम्प मचा हुआ. इससे पहले बिहार के सीएम के काफिले पर हमला, दिल्ली में महाराष्ट्र के सीएम के उपर जूता फेंका गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top