Home > Archived > हरियाणा की मशहूर लोकगायिका और डांसर की गोली मारकर हत्या, मचा हडकम्प

हरियाणा की मशहूर लोकगायिका और डांसर की गोली मारकर हत्या, मचा हडकम्प

बेखौफ बदमाशों ने मशहूर हरियाणवी लोकगायिका और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी. हमला उस वक्त हुआ जब वो इसराना विधानसभा के गांव चमराडा में कार्यक्रम से वापस लौट रही थीं.

 शिव कुमार मिश्र |  18 Oct 2017 2:19 AM GMT

हरियाणा की मशहूर लोकगायिका और डांसर की गोली मारकर हत्या, मचा हडकम्प

हरियाणा के पानीपत जिले में बेखौफ बदमाशों ने मशहूर हरियाणवी लोकगायिका और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी. हमला उस वक्त हुआ जब वो इसराना विधानसभा के गांव चमराडा में कार्यक्रम से वापस लौट रही थीं.


सिर में नजदीक से मारी चार गोलियां
दो हमलावरों ने फोर्ड फीगो कार से हर्षिता की कार का पीछा किया. शाम करीब 4.30 बजे पानीपत में एक जगह कार को रुकवाया. पहले ड्राइवर और उनके तीन साथियों को गाड़ी से बाहर निकाला इसके बाद पीछे बैठी हर्षिता के सिर में नजदीक से चार गोलियां मारीं. मौके पर ही हर्षिता दहिया की मौत हो गई.
फेसबुक बताया था, फोन पर मिल रही थीं धमकियां
हर्षिता को लगातार कोई फोन पर धमकियां दे रहा था इस बात को उन्होंने फेसबुक लाइव के जरिए अपने फैंस को बताया था. हर्षिता ने फेसबुक पर एक तस्वीर भी साझा की. इस तस्वीर में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के साथ एक शख्स दिखाई दे रहा है. फोटो के साथ हर्षिता ने लिखा था कि ये वो तनु खरखौदा है जिसने उसे धमकाया था.
हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस
शुरुआती जांच के बाद पुलिस को शक है कि हत्या की दो वजहें हो सकती हैं. एक तो ये कि हर्षिता ने अपने जीजा पर रेप का आरोप लगाया था जो फिलहाल जेल में बंद है वहीं दूसरा मामला हर्षिता की मां की हत्या से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने हर्षिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top