पानीपत

इंटर-कास्ट लव मैरिज, 23 वर्षीय नीरज की हत्या

Shiv Kumar Mishra
2 Jan 2021 1:32 PM GMT
इंटर-कास्ट लव मैरिज, 23 वर्षीय नीरज की हत्या
x
23 वर्षीय नीरज की प्रेमिका के भाई-भाभी ने कथित तौर पर अपनी बहन की अंतरजातीय प्रेम विवाह को लेकर नाराजगी जताई, इसके बावजूद परिवारों ने गांव स्तर की बैठक में लिखित सहमति दी।

नई दिल्ली: हरियाणा में पिछले तीन दिनों में "बेईमानी से हत्या" के एक दूसरे मामले में, 23 वर्षीय नीरज को उसके बहनोई ने कथित तौर पर अपनी बहन की अंतरजातीय प्रेम विवाह के खिलाफ मौत के घाट उतार दिया था। घटना शुक्रवार देर रात पानीपत के व्यस्त बाजार इलाके में हुई और सीसीटीवी फुटेज में आरोपी भागते हुए देखा जा सकता है।

हालांकि पुलिस ने मामले में एक मामला दर्ज किया है, फिर भी वे आरोपी को पकड़ने में सफल रहे हैं जिन्होंने नीरज को कम से कम एक दर्जन बार छुरा घोंपा है। शिकायतकर्ता और नीरज के बड़े भाई जगदीश के मुताबिक, आरोपी ने हमले से कुछ मिनट पहले पीड़ित को फोन किया और मुलाकात की मांग की। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी बहन को यह कहते हुए भी बुलाया था कि "तुम जल्द ही रोओगी"।

जगदीश ने निष्क्रियता के आरोप लगाते हुए कहा, "वे लंबे समय से मेरे भाई को धमकी दे रहे थे और हमने पुलिस सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन हमारे अनुरोध को नजरअंदाज कर दिया गया था।पृष्ठभूमि में, उनके पिता को घसीटते हुए देखा जा सकता था।

Next Story