पानीपत

नींद में तीसरी मंजिल से गिरकर मौत,फ्रेश होने उठा, आखें खुली तो नीचे गिरा,मौके पर तोड़ा दम

Smriti Nigam
21 Aug 2023 6:05 AM GMT
नींद में तीसरी मंजिल से गिरकर मौत,फ्रेश होने उठा, आखें खुली तो नीचे गिरा,मौके पर तोड़ा दम
x
हरियाणा के पानीपत जिले में नींद में तीसरी मंजिल से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

हरियाणा के पानीपत जिले में नींद में तीसरी मंजिल से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। तहसील कैंप स्थित विकास नगर में हादसा हुआ। 45 वर्षीय व्यक्ति देर रात करीब 1 बजे लघु शंका करने के लिए उठा। नींद में होने से वह सीढ़ियों की बजाय छज्जे पर चढ़ गया। आंख खुली तो घबरा नीचे गिरा और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

नीचे से गुजर रहे लोगों ने यह देखकर शोर मचाया। शोर मचने से मकान मालिक उठे तो अपने परिजन को नीचे सड़क पर पड़ा पाया। जब तक बाकी सभी परिचित उतर कर नीचे आए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई की।

राहगीरों ने मचाया शोर, पुलिस को बुलाया

जानकारी देते हुए रविंद्र नाथ ने बताया कि वह तहसील कैंप के विकास नगर का रहने वाला है। वह मूल रूप से UP के गोरखपुर जिला के गांव अही रौली टोला, कूडिया बसियाखोर का रहने वाला है। विकास नगर स्थित उसके मकान में उसका चचेरा भाई मक्कूर निषाद(45) समेत करीब 15 अन्य जानकार किराए पर रहते हैं।

यह पिछले कई महीनों से यही पर रह रहे हैं। सभी दिहाड़ी-मजदूरी करते हैं। मक्कूर निषाद मार्बल पत्थर रगड़ाई का काम करता था। बीती रात सभी रोजाना की तरह खाना खाकर घर की तीसरी मंजिल स्थित छत पर सोने गए थे। रात को करीब 1 बजे मक्कूर लघु शंका करने के लिए उठा था, लेकिन नींद में वह सीढ़ियों की बजाय छज्जे पर आ गया और नीचे गिर गया।

शोर मचने से मकान मालिक उठे तो अपने परिजन को नीचे सड़क पर पड़ा पाया। जब तक बाकी सभी परिचित उतर कर नीचे आए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई की।

Next Story