Home > राज्य > हरियाणा > रेवाड़ी > रेवाड़ी गैंगरेप केस में एसपी पर गिरी गाज, रेप पीड़िता की मां ने लौटाया मुआवजे का चेक

रेवाड़ी गैंगरेप केस में एसपी पर गिरी गाज, रेप पीड़िता की मां ने लौटाया मुआवजे का चेक

पीड़िता की मां का कहना है कि उन्हें पैसा नहीं बल्कि अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए.

 Arun Mishra |  2018-09-16T18:05:06+05:30  |  दिल्ली

रेवाड़ी गैंगरेप केस में एसपी पर गिरी गाज, रेप पीड़िता की मां ने लौटाया मुआवजे का चेक

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रेवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल का तबादला कर दिया है. सीएम ऑफिस से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात IPS राहुल शर्मा को रेवाड़ी में SP पद पर तैनात करने का आदेश दिया है.


उधर, पीड़िता की मां ने बताया कि शनिवार को कुछ अधिकारियों ने उन्हें मुआवजे का चेक दिया था. लेकिन आज वह इस चेक को वापस कर रही हैं. पीड़िता की मां का कहना है कि उन्हें पैसा नहीं बल्कि अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए. उन्होंने पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है.

रेवाड़ी में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप मामले में 2 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस ने उस जगह के मालिक को गिरफ्तार किया है जहां रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. आरोपी का नाम दीन दयाल है और वो इस वारदात के बारे में सब कुछ जानता था.

घटनास्थल पर पीड़िता का इलाज करने वाला डॉक्टर भी अब पुलिस के शिकंजे में आ चुका है. एसआईटी के प्रमुख नाजिन भसीन ने बताया कि इस मामले में अब-तक 50-60 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. इसके अलावा चश्मदीदों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. एसआईटी के मुताबिक इस मामले में जल्द ही फॉरेंसिक रिपोर्ट भी आ जाएगी.



पुलिस के मुताबिक लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वह इसके लिए महेंद्रगढ़ के कनिना में कोचिंग कर रही थी. कोचिंग जाते वक्त उसका अपहरण कर लिया गया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया गया. बताया जा रहा है कि गैंगरेप में कई लोग शामिल हैं. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और प्रकरण की जांच कर रही है. पुलिस तीन आरोपियों की शिनाख्त कर चुकी है. गैंग रेप के बाद लड़की को महेंद्रगढ़ के एक बस स्टैंड पर अचेत स्थिति में छोड़ गए थे.

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top