Home > राज्य > हरियाणा > रेवाड़ी > स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स की मंडी, लेकिन पहुंची अकस्मात पुलिस तो जिस हाल में मिले लोग देखकर पुलिस हैरान

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स की मंडी, लेकिन पहुंची अकस्मात पुलिस तो जिस हाल में मिले लोग देखकर पुलिस हैरान

 Special Coverage News |  17 July 2019 4:42 AM GMT  |  रेवाड़ी

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स की मंडी, लेकिन पहुंची अकस्मात पुलिस तो जिस हाल में मिले लोग देखकर पुलिस हैरान

सीआईए रेवाड़ी की टीम ने शहर के लियो चौक स्थित एक स्पा सेंटर पर मंगलवार की शाम बड़ी कार्रवाई की है. सीआईए रेवाड़ी की टीम ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. स्पा सेंटर से 6 लड़कियों के अलावा 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इनमें स्पा सेंटर संचालक गोकलगढ़ निवासी ठाकुरदास व महिला संचालक भी शामिल है. गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को मॉडल टाउन थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है. इनमें स्पा सेंटर संचालक गोकलगढ़ निवासी ठाकुरदास व महिला संचालक भी शामिल है. गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को मॉडल टाउन थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

इनमें स्पा सेंटर संचालक गोकलगढ़ निवासी ठाकुरदास व महिला संचालक भी शामिल है. गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को मॉडल टाउन थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

मॉडल टाउन थाना पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है. एसपी नाजनीन भसीन को सूचना मिली थी कि लियो चौक पर ए न्यू स्पा सेंटर पर देह व्यापार का धंधा होता है. एसपी ने तुरंत सीआईए रेवाड़ी इंचार्ज विद्या सागर को कार्रवाई का आदेश दिया. मॉडल टाउन थाना पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है. एसपी नाजनीन भसीन को सूचना मिली थी कि लियो चौक पर ए न्यू स्पा सेंटर पर देह व्यापार का धंधा होता है. एसपी ने तुरंत सीआईए रेवाड़ी इंचार्ज विद्या सागर को कार्रवाई का आदेश दिया.

मॉडल टाउन थाना पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है. एसपी नाजनीन भसीन को सूचना मिली थी कि लियो चौक पर ए न्यू स्पा सेंटर पर देह व्यापार का धंधा होता है. एसपी ने तुरंत सीआईए रेवाड़ी इंचार्ज विद्या सागर को कार्रवाई का आदेश दिया.

सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने अपनी टीम के साथ मिल कर मंगलवार की शाम स्पा सेंटर पर छापा मारा. इस दौरान 6 लड़कियों के अलावा आधा 8 लोग आपत्तिजन स्थिति में मिले. सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने अपनी टीम के साथ मिल कर मंगलवार की शाम स्पा सेंटर पर छापा मारा. इस दौरान 6 लड़कियों के अलावा आधा 8 लोग आपत्तिजन स्थिति में मिले.

सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने अपनी टीम के साथ मिल कर मंगलवार की शाम स्पा सेंटर पर छापा मारा. इस दौरान 6 लड़कियों के अलावा आधा 8 लोग आपत्तिजन स्थिति में मिले.

सीआईए टीम ने मौके पर मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार काबू कर लिया. उसके बाद उन्हें मॉडल टाउन थाना में ले जाया गया. मॉडल टाउन थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. एसपी नाजनीन भसीन ने कहा कि जिले में किसी प्रकार का अवैध धंधा नहीं होने दिया जाएगा. सीआईए टीम ने मौके पर मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार काबू कर लिया. उसके बाद उन्हें मॉडल टाउन थाना में ले जाया गया. मॉडल टाउन थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. एसपी नाजनीन भसीन ने कहा कि जिले में किसी प्रकार का अवैध धंधा नहीं होने दिया जाएगा.

सीआईए टीम ने मौके पर मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार काबू कर लिया. उसके बाद उन्हें मॉडल टाउन थाना में ले जाया गया. मॉडल टाउन थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. एसपी नाजनीन भसीन ने कहा कि जिले में किसी प्रकार का अवैध धंधा नहीं होने दिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि अपराध को रोकना और अपराधियों पर नकेल कसना उनकी पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि अवैध धंधों में संलिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. इस तरह का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि अपराध को रोकना और अपराधियों पर नकेल कसना उनकी पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि अवैध धंधों में संलिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. इस तरह का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी.

उन्होंने कहा कि अपराध को रोकना और अपराधियों पर नकेल कसना उनकी पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि अवैध धंधों में संलिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. इस तरह का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई जारी रहेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top