Archived

हरियाणा की मशूहर डांसर पुलिस ने की गिरफ्तार!

हरियाणा की मशूहर डांसर पुलिस ने की गिरफ्तार!
x
हरियाणा की मशहूर डांसर को पुलिस ने संगीन जुर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.
हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर गौरी रानी पुलिस के हत्थे चढ़ गई हैं. दरअसल गौरी ने 21 फरवरी को अपने साथी के साथ मिलकर झज्जर के धनीरवास निवासी एक व्यक्ति पर गोली मारी थी, जो फिलाहल रोहतक पीजीआई में जिंदगी और मौत के बीच जुझ रहा है.
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गौरी व उसके यार सुमित को साल्हावास क्षेत्र के पास से गिरफ्तार किया. बता दे कि गौरी हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर है. एक साल में गौरी ने स्टैज डांस और सिंगिग कर सबको पछाड़ दिया है. गौरी रानी का नाम सपना की तरह हरियाणा के हर बच्चे, बूढ़े, जवान हर किसी की जुबां पर है.पुलिस ने दोनों के कब्जे से एक कार और एक पिस्तौल बरामद की है. दोनों पर धनीरवास निवासी परविन्द्र पूत्र सतबीर पर जानलेवा हमला करने का आरोप है. परविन्द्र रिश्ते में सुमित के बहनोई है.

पुलिस के मुताबिक तीनों की किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश है, जिसके चलते गौरी र उसके साथी सुमित ने परविन्द्र पर जानलेवा हमला किया था, जो फिलाहल पीजीआई रोहतक में उपचाराधीन है. दो दिन पहले तक स्टेज पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने वाली गोरी आज सलाखों के पीछे पहुंच गई हैं. गौरी को न्यायालय में पेश किया गया है जहां से उसे और उसके साथी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
Next Story