Home > Archived > सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर का हुआ खुलासा, ये निकला सच!

सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर का हुआ खुलासा, ये निकला सच!

 शिव कुमार मिश्र |  29 Jun 2018 1:48 PM GMT

सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर का हुआ खुलासा, ये निकला सच!

हरियाणा की मशहूर डांसर औऱ सिंगर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर को प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने बिना सिर पैर की खबर बताते हुए खंडन कर दिया. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कहीं भी घूम सकता है. बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी और कांग्रेस का प्रचार करने का दावा किया था.


हरियाणा में बीएसपी विधायक टेक चंद शर्मा को लेकर चल रहे पार्टी में गतिरोध के मामले में अशोक तंवर ने हरियााणा की जनता से अपील की है कि वे बसपा जैसी छोटी छोटी पार्टियों को वोट देकर अपना मत खराब न करें.
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रथयात्रा में भाग न लेने के पीछे अशोक तंवर ने अपनी सिरसा की तय कार्यक्रम का हवाला देकर मामले को गोल मोल कर दिया. बता दें कि 30 जून से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मेवात में तीसरी रथयात्रा निकाल रहे हैं. लिगल सेल की बैठक के दौरान अशोक तंवर ने बीजेपी पर जम कर निशाना साधा. अशोक तंवर ने सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियों को आधार बनाते हुए कहा कि ये कोई पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी कई बार सर्जिकल स्ट्राइक हो चुके हैं लेकिन बीजेपी इस पर राजनीति कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top