हरियाणा

दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने पर इनाम रखने वाले नेता की बीजेपी में वापसी, इस्तीफा खारिज

Special Coverage News
9 Oct 2018 10:32 AM GMT
दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने पर इनाम रखने वाले नेता की बीजेपी में वापसी, इस्तीफा खारिज
x
सूरज ने बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर पद से नवंबर 2017 को इस्तीफा दे दिया था।

गुड़गांव : हरियाणा बीजेपी ने वरिष्ठ नेता सूरज पाल अमू के इस्तीफे को खारिज कर दिया है। सोमवार को पार्टी की स्टेट यूनिट ने सूरज पाल अमू के इस्तीफे को रिजेक्ट कर दिया है। सूरज ने इस पर बयान दिया कि मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है। फिल्म पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर कलम जैसी विवादित टिप्पणी करने वाले सूरज ने बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर पद से नवंबर 2017 को इस्तीफा दे दिया था।

रजपाल अमू ने इस्तीफा वापस लिए जाने पर कहा, 'मैंने हरियाणा बीजेपी के कई पदों से कुछ महीने पहले इस्तीफा दे दिया था। आज हरियाणा बीजेपी के मुखिया सुभाष बराला ने इसे रिजेक्ट कर दिया है।' उन्होंने आगे कहा, 'करीब 29 से 30 साल तक मैं पार्टी के अलग-अलग पदों पर रह चुका हूं और इसके स्टूडेंट विंग से भी जुड़ा रहा हूं। ये 8 महीने मेरे लिए बहुत कठिन रहे जब मैं पार्टी से अलग रहा हूं। हालांकि मैंने अलग-अलग सामाजिक संस्थानों के लिए काम जारी रखा। यह मेरे लिए घर वापस लौटने जैसा है।'

बता दें कि पिछले साल नवंबर को फिल्म पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान विवादित टिप्पणी करने पर सुभाष बराला ने सूरज से कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इसके बाद सूरज ने अपना इस्तीफा सौंप दिया था। प्रदर्शन के दौरान, सूरज ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले पर 10 करोड़ के इनाम की घोषणा की थी।

Next Story