Archived

..जब पुलिस के सामने हनीप्रीत और विपासना में हुई खूब बहस!

Arun Mishra
14 Oct 2017 6:59 AM GMT
..जब पुलिस के सामने हनीप्रीत और विपासना में हुई खूब बहस!
x
गुरमीत सिंह की सबसे खास राजदार हनीप्रीत और विपासना शुक्रवार को पुलिस थाने में आमने-सामने हो गई. दोनों में जमकर बहस हुई,
पंचकूला : डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और बलात्कार के मामलें में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत सिंह की सबसे खास राजदार हनीप्रीत और विपासना शुक्रवार को पुलिस थाने में आमने-सामने हो गई. दोनों में जमकर बहस हुई, 4 घंटे 51 मिनट तक हुई पूछताछ के दौरान हनीप्रीत और विपासना के सामने 40 क्रॉस सवालों के जवाब में विपासना ने कुछ नहीं बताया.
वहीं बड़ा खुलासा ये है, कि हनीप्रीत ने विपासना और पुलिस के सामने कहा कि 17 अगस्त की मीटिंग में विपासना भी मौजूद थी, लेकिन विपासना ने इस बात को नकार दिया. वहीं लैपटॉप और डायरियों की बात पर हनीप्रीत अपने ब्यानों पर अड़ी रही, जबकि विपासना ने पुलिस को सही जवाब नहीं दिया और पुलिस के सामने ही मुकर गई. जिसके चलते अब पुलिस ने दोबारा उसे सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है.
असल में पंचकूला में दंगों की साजिश से लेकर इन्हें अंजाम देने, लोगों की भूमिका होने, डेरा में हनीप्रीत के जाने के बारे में पूरी बात को जानने के लिए पुलिस ने विपासना को सेक्टर 23 चंडीमंदिर पुलिस थाने में बुलाया था. सुबह 11 बजकर 22 मिनट पर विपासना पुलिस थाने में आई. 16 बजकर 13 मिनट, यानी 4 घंटें 51 मिनट तक दोनों को आमने-सामने कर पूछताछ की गई.
शाम करीब 7 बजकर 53 मिनट पर विपासना यहां पुलिस थानें से निकली और वापिस चली गई. पुलिस ने विपासना और हनीप्रीत को आमने-सामने कर 40 सवालों की लिस्ट को बनाया गया था.
Next Story