Home > राज्य > हरियाणा > गुरुग्राम: जज की पत्नी-बेटे को गोली मारने के बाद गनर का बेटे को गाड़ी में खींचते हुए वीडियो आया सामने

गुरुग्राम: जज की पत्नी-बेटे को गोली मारने के बाद गनर का बेटे को गाड़ी में खींचते हुए वीडियो आया सामने

गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने के बाद गनर का एक वीडियो सामने आया है।

 Special Coverage News |  2018-10-13T19:27:53+05:30

गुरुग्राम: जज की पत्नी-बेटे को गोली मारने के बाद गनर का बेटे को गाड़ी में खींचते हुए वीडियो आया सामने

नई दिल्ली : हरियाणा के गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने के बाद गनर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि गनर ने गोली मारने के बाद जज के बेटे को सफेद रंग की गाड़ी में खींचना चाहा, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सका और फिर गाड़ी लेकर फरार हो गया।


हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि गनर ने किसी बात को लेकर दोनों को गाली मारी, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गनर और जज के परिवार वालों की दो-तीन दिन पहले भी बहस हुई थी। बताया जा रहा है कि जब वह गाड़ी में थे तो भी किसी बात को लेकर उनके बीच बहस हुई। हालांकि गोली मारने के बाद गनर फरार है और जज के परिवारवालों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



मामला गुरुग्राम के अर्काडिया बाजार के पास का है, जहां पर एक हेड कॉन्स्टेबल ने चीफ जूडिशल मजिस्ट्रेट श्रीकांत शर्मा की पत्नी और बेटे को गोली मार दी। घटना दोपहर 3.30 बजे के आसपास हुई जब बाजार में काफी लोग मौजूद थे। गोली की आवाज सुनते ही आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि, आरोपी किसी तरह फरार हो गया।

Tags:    
Share it
Top