हरियाणा

महिला ने दुपट्टा उतार मुख्यमंत्री के पैरों में फेंका! जनसंवाद कार्यक्रम में मचा बवाल, जानें- पूरा मामला क्या है?

Arun Mishra
16 May 2023 11:39 AM GMT
महिला ने दुपट्टा उतार मुख्यमंत्री के पैरों में फेंका! जनसंवाद कार्यक्रम में मचा बवाल, जानें- पूरा मामला क्या है?
x
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सामने हाल ही में एक महिला पहुंच गई और उस महिला ने अपनी बात रखी. इसके बाद उसने कुछ ऐसा काम किया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हरियाणा : तमाम राज्यों के मुख्यमंत्री अपने-अपने प्रदेशों में स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम करते हैं. इन कार्यक्रमों से कई बार चौंकाने वाले नजारे सामने आ जाते हैं. इसी कड़ी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सामने हाल ही में एक महिला पहुंच गई और उस महिला ने अपनी बात रखी. इसके बाद उसने कुछ ऐसा काम किया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सिरसा दौरे पर गए हुए थे. इस दौरान सिरसा के ही एक गांव की महिला सरपंच उनके जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंची हुई थी. कार्यक्रम इसलिए रखा गया था ताकि मुख्यमंत्री खुद लोगों की बात सुन सकें और उनकी समस्याओं का निराकरण कर सकें. इसी बीच नैना नाम की एक महिला सरपंच भी उनके मंच पर पहुंची हुई थी. उसने मनोहर लाल खट्टर के सामने अपने गांव के हेल्थ सेंटर को लेकर बात कही.

महिला का कहना था कि उसके गांव में कोई हेल्थ सेंटर नहीं है, कोई कॉलेज नहीं है. इसके बाद सीएम ने कहा कि आप लिखित में दे दीजिए. इसके बाद भी सरपंच नहीं मानी और कहा कि मैंने लोकतांत्रिक चुनाव जीता है मेरे पति पर जानलेवा हमला हुआ है फिर भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ा है. इतना कहते ही सरपंच ने अपने सिर पर रखे हुए दुपट्टे को उतारकर सीएम के पैरों के सामने फेंक दिया. वह यह कहते हुए भी सुनाई दे रही थी कि हिंदुस्तानी औरतों की इज्जत है.

फिलहाल तत्काल उस महिला को मंच से नीचे उतारा गया. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर यह कहते हुए सुनाई दिए कि सब का मान सम्मान अपने खुद के हाथ में है. यहां आपको इज्जत देकर बैठाया गया है, यहां राजनीति नहीं होनी चाहिए. इसके बाद सीएम ने भारत माता की जय करके कार्यक्रम समाप्त कर दिया. बताया जा रहा है कि मनोहर लाल खट्टर अपने तीन दिवसीय सिरसा दौरे पर हैं और इसी दौरान जनसंवाद कार्यक्रम के लिए सिरसा के एक गांव में पहुंचे हुए थे.

Next Story