Home > Archived > हरियाणा: महिला अकेले भिड गई पति के खातिर गुंडों से और फिर भागे, देखें वीडियो

हरियाणा: महिला अकेले भिड गई पति के खातिर गुंडों से और फिर भागे, देखें वीडियो

हरियाणा में एक शख्स को पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ जिसमें अकेली महिला कुछ गुंडों से भिड जाती है लाठी लेकर.

 शिव कुमार मिश्र |  22 Feb 2018 10:13 AM GMT  |  हरियाणा

हरियाणा: महिला अकेले भिड गई पति के खातिर गुंडों से और फिर भागे, देखें वीडियो

हरियाणा के यमुना नगर में एक शख्स को बेरहमी से पीटे जाने पर उसकी पत्नी ने लाठी लेकर बचाव किया. समाचार एजेंसी एएनआई ने घटना का वीडियो ट्वीट किया है, करीब 18 सेकेंड के वीडियो में कुछ लोग एक शख्स को लाठियों से पीटते दिखते हैं, फिर एक महिला लाठी लेकर आती है और उन लोगों को खदेड़ देती है.


वीडियो के मुताबिक जो शख्स पीटा जाता है, वह जमीन पर बेसुध पड़ा हुआ दिखाई देता है और महिला हमलावरों पर चीखते हुए दिखाई देती है. वीडियो में एक और शख्स पास में टहलता हुआ दिखता है. इस घटना के पीछे क्या कारण रहा और कौन लोग उस शख्स को पीट रहे थे, इस बारे में जानकारी नहीं लग पाई है, लेकिन इस घटना का वीडियो आने पर सोशल मीडिया पर यूजर यह सवाल जरूर उठा रहे हैं कि पीटे जा रहे शख्स की मदद के करने के बजाय घटना को कौन शूट कर रहा था.


वीडियो में जिस तरह महिला चीखते हुए आती है, उससे लगता है कि शख्स के पीटे जाने की आवाज उसे सुनाई दी और वह मौके पर दौड़ती हुई पहुंची. फिल्हाल इस मामले पर पुलिस क्या कर रही है, यह अभी पता नहीं लग पाया है. बता दें कि हरियाणा की खट्टर सरकार पर राज्य में कानून और व्यवस्था को सुचारू रूप से नहीं चला पाने के आरोप लगते रहे हैं.कहा जाता है कि राज्य में अपराधियों पर कोई लगाम नहीं है. कई मौकों पर ऐसी घटनाएं सामने आई है जब राज्य की कानून व्यवस्था एकदम चरमराई हुई दिखी.





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top