Home > 8 इंच लम्बे क्रत्रिम लिंग बाले की किस्मत सेक्स से पहले फिर दे गई दगा, हुआ ये हादसा

8 इंच लम्बे क्रत्रिम लिंग बाले की किस्मत सेक्स से पहले फिर दे गई दगा, हुआ ये हादसा

 Special News Coverage |  2016-01-10 09:06:59.0

8 इंच लम्बे क्रत्रिम लिंग बाले की किस्मत सेक्स से पहले फिर दे गई दगा, हुआ ये हादसा



अपने कृत्रिम लिंग से सेक्स वर्कर शार्लेट रोज के साथ पहली बार सेक्स करने को लेकर चर्चा में आये एनंबरा के 44 वर्षीय मोहम्मद अबाद को एक बार फिर किस्मत ने निराश कर दिया है। 8 इंच लम्बे क्रत्रिम लिंग बाले की किस्मत सेक्स से पहले फिर दे गई दगा, हुआ ये हादसा। लेकिन इस बार उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना पडेगा।


दरअसल ,हुआ ये है कि मोहम्मद अबाद ने मात्र 6 साल कि उम्र में एक भयानक एक्सीडेंट में अपना लिंग और एक अंडकोष गवां दिया था। इसके बाद 118 आपरेशन के बाद 8 इंच का लिंग फिट किया गया था। और वह अब सेक्स के लिए पूरी तरह फिट थे। 35 वर्षीय सेक्स वर्कर शार्लेट रोज ने उन्हें सेक्स करने का न्योता दिया था। और वह काफी खुश थे। डॉक्टरों ने बताया था कि वह अब पिता भी बन सकते है।


इसे भी पढ़ें 43 की उम्र में कृत्रिम लिंग से करेगा अपने जीवन में पहली बार सेक्स इस महिला से


चूकिं अब एक बार फिर तकदीर दगा दे गयी। अबाद जब स्कॉटलैंड में एक यात्री के रूप सड़क पर थे। तब एक कार की BMW से टक्कर हो गयी और वह इस घटना का शिकार हो गए। हादसे में मोहम्मद का टखना टूट गया है और सर में भी चोटें आयी है। सिक्योरटी गार्ड ने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। और एनबरा के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पैर में प्लास्टर होने की वजह से उन्हें शार्लेट रोज के साथ सेक्स करने की योजना को स्थगित करना पड़ा। हालाँकि अबाद इस एक्सीडेंट को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं है उन्हें नहीं लगता किइस एक्सीडेंट से उनकी स्थिति ख़राब होगी। वह अब भी शार्लेट रोज के साथ सेक्स सम्बन्ध बनाने को लेकर उत्साहित है।


मोहम्मद ने बताया कि मैंने लम्बे समय तक इंतजार किया है कुछ हफ़्तों कीदेरी से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह चाहते है कि वह जल्द ठीक हो जाएँ। और वहां तक पहुँच सके वह रोज के संपर्क में है।
रोज सेक्सुअल फ्रीडम को लेकर काम करती थी रोज ने कहा कि वह मोहम्मद की पहली लवर बन कर सम्मानित महसूस करूंगी। रोज के बारे में कहा जाता है कि वह एक हजार पुरूषों से सम्बन्ध बना चुकीं है।

Tags:    
Share it
Top