हिमाचल प्रदेश

हिमाचल में बड़ा हादसा : गहरी खाई में गिरी बस, 12 लोगों की मौत, कई जख्मी

Special Coverage News
28 April 2019 2:48 AM GMT
हिमाचल में बड़ा हादसा : गहरी खाई में गिरी बस, 12 लोगों की मौत, कई जख्मी
x
यह हादसा हिमाचल प्रदेश में पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर हुआ है.

हिमाचल प्रदेश में चंबा जिले के बनीखेत के पास पंचपुला में शनिवार को एक निजी बस गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में मरने वाली की संख्या 8 से बढ़कर 12 हो गई है. कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह हादसा हिमाचल प्रदेश में पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर हुआ है.

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और फिर उसने दुर्घटना में मारे लोगों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. चंबा की एसपी डॉक्टर मोनिका ने घटना की पुष्टि की है.

एसपी डॉक्टर मोनिका के मुताबिक, 'पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर एक निजी बस शनिवार को बनीखेत के पास पंचपुला में खाई में गिर गई. हादसे में मारे गए लोगों की गिनती 8 से बढ़कर 12 हो गई. डीएसपी डलहौजी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम हादसे की जांच कर रही है.'



वहीं बस हादसे के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला प्रशासन को तत्काल राहत अभियान सुनिश्चित करने और दुर्घटना के पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है. उन्होंने प्रशासन को घायलों को तत्काल चिकित्सा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story