हिमाचल प्रदेश

मोदी ने OROP यानी वन रैंक वन पेंशन दिया, कांग्रेस ने OROP यानी 'ओनली राहुल ओनली प्रियंका' दिया: अमित शाह

Special Coverage News
28 Jan 2019 11:05 AM GMT
मोदी ने OROP यानी वन रैंक वन पेंशन दिया, कांग्रेस ने OROP यानी ओनली राहुल ओनली प्रियंका दिया: अमित शाह
x
शाह ने कहा, 'मोदीजी ने वन रैंक-वन पेंशन सेना के सेवानिवृत्त जवानों को दिया लेकिन कांग्रेस ने ऑनली राहुल, ऑनली प्रियंका वाड्रा दिया।

नई दिल्ली : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (BJP President Amit Shah) ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश के ऊना में पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि मोदीजी ने वन रैंक-वन पेंशन (OROP) दिया, कांग्रेस ने भी वन रैंक-वन पेंशन दिया है। उन्होंने कहा, 'मोदीजी ने वन रैंक-वन पेंशन सेना के सेवानिवृत्त जवानों को दिया लेकिन कांग्रेस ने ऑनली राहुल, ऑनली प्रियंका वाड्रा दिया। यह एक नया किस्म का वन रैंक वन पेंशन है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हिमाचल की जनता के आशीर्वाद से केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद, पीएम मोदी ने OROP का अपना वादा पूरा करने का काम किया है। पीएम मोदी ने यह काम सरकार बनने के एक साल के अंदर पूरा कर दिया।

शाह ने आगे कहा कि 5 साल कांग्रेस की सरकार में राजा, रानी और राजकुमार के अलावा किसी का स्थान नहीं था। अब जयराम ठाकुर की सरकार में जनता को लगता है कि ये उनकी खुद की सरकार है। शाह ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक शासन किया, लेकिन गरीबी हमारी सरकार ने दूर की है।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी और नरेंद्र मोदी के अलावा देश को मजबूत सरकार कोई और नहीं दे सकता है। वहीं, शाह ने राफेल का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि राफेल में किसी भी तरह का कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। अमित शाह ने कहा कि देश की जनता ने केंद्र में ऐसा चौकीदार बैठाया है जो एक के बाद एक सारे घोटालों को उजागर कर रहा है।

Next Story