Home > राज्य > हिमाचल प्रदेश > कुल्लू अश्लीलता के वीडियो पर दो और आरोपी गिरफ्तार, बीजेपी नेता के बाथरूम के इस अश्लील वीडियो से मचा था हडकम्प

कुल्लू अश्लीलता के वीडियो पर दो और आरोपी गिरफ्तार, बीजेपी नेता के बाथरूम के इस अश्लील वीडियो से मचा था हडकम्प

 Special Coverage News |  19 Aug 2019 6:03 AM GMT  |  हिमाचल

कुल्लू अश्लीलता के वीडियो पर दो और आरोपी गिरफ्तार, बीजेपी नेता के बाथरूम के इस अश्लील वीडियो से मचा था हडकम्प

हिमाचल के कुल्लू जिले में पू्र्व भाजपा (‌BJP) नेत्री और नेता के वायरल अश्लील वीडियो मामले में स्थानीय पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है.कश्मीर सिंह, मंडी पर आरोप है कि उन्होंने इस वीडियो को व्हाट्सऐप पर शेयर किया तो दूसरे आरोपी ने इसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया. गिरफ्तारी के बाद पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस ने कुल 10 लोगों को नामजद किया था. एक आरोपी की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है.

बीते माह का मामला

बता दें कि भाजपा की पूर्व महिला नेता और भाजयुमो के पदाधिकारी का यह अश्लील वीडियो बीते माह वायरल हो गया था. इसके बाद इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था. अब तक इस मसले पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

पार्टी ने दोनों को निकाला

इस वीडियो के वायरल होने के तुंरत बाद भाजपा ने दोनों पदाधिकारियों को पार्टी से निकाल दिया था. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. बाकी बचे आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी की उम्मीद है. वहीं, दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बता दें कि इस वीडियो को देखकर बीजेपी के बहुत ज्यादा छीछालेदर हुई थी. इस तरह के शर्मनाक वीडियो बनाकर सोशल मिडिया में वायरल करना आखिर किस तरह का संदेश दिए जाने का प्रयास किया गया है. इससे सभी आम जन नाराज थे जिसके चलते आज यह कार्यवाही की गई.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top