Home > राज्य > हिमाचल प्रदेश > मोदी की रैली में शामिल न होने पर होगी इस बीजेपी विधायक पर बड़ी कार्यवाही!

मोदी की रैली में शामिल न होने पर होगी इस बीजेपी विधायक पर बड़ी कार्यवाही!

 Special Coverage News |  21 May 2019 11:39 AM GMT  |  मंडी

मोदी की रैली में शामिल न होने पर होगी इस बीजेपी विधायक पर बड़ी कार्यवाही!

पार्टी के एक नेता ने कहा कि भाजपा की हिमाचल प्रदेश इकाई जल्द ही अपने मंडी विधायक के खिलाफ कार्रवाई कर सकती है, क्योंकि इस महीने की शुरुआत में विधानसभा क्षेत्र में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल नहीं हुए थे।

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान, मोदी ने भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा के समर्थन में 10 मई को मंडी के पड्डल मैदान में एक रैली को संबोधित किया था। स्थानीय विधायक अनिल शर्मा ने प्रधानमंत्री की रैली को मिस कर दिया। जिनके बेटे आश्रय को कांग्रेस द्वारा राम स्वरूप के सामने मैदान में उतारा था।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पार्टी आलाकमान से बात करने के बाद अनिल शर्मा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।"जहां तक ​​उनकी विधान सभा की सदस्यता का सवाल है, उस पर कानूनी राय ली जाएगी और स्पीकर राजीव बिंदल के माध्यम से उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।सत्ती ने पीटीआई से कहा, सदन के नेता होने के नाते, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर किस तरीके से फैसला करेंगे।" विधायक के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी, "।

उन्होंने कहा "हालांकि जहां तक ​​पार्टी का सवाल है, एक विधायक होने के नाते अनिल शर्मा भाजपा की राज्य कार्यकारिणी के सदस्य हैं। हम अपने शीर्ष नेता नरेंद्र मोदी की रैली उनके गृह निर्वाचन क्षेत्र होने पर भी शामिल नहीं होने के लिए हमारी कार्यकारिणी समिति में राज्य कार्यकारिणी से उनके निष्कासन पर चर्चा करेंगे।

बीजेपी पार्टी द्वारा राम स्वरूप को फिर से नामांकित करने का फैसला करने के बाद मंडी से भाजपा के टिकट पर नजर गड़ाए हुए आश्रय कांग्रेस में शामिल हो गए थे। कांग्रेस द्वारा आश्रय की उम्मीदवारी की घोषणा के बाद, अनिल शर्मा ने भाजपा के भीतर से लगातार हमले और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के साथ असहज समीकरण के कारण राज्य के ऊर्जा मंत्री के रूप में इस्तीफा दे दिया। उन्होंने भाजपा से कहा था कि वह न तो पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे, न ही अपने बेटे के लिए।

मंडी लोकसभा क्षेत्र भाजपा के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह ठाकुर जयराम का गृह जिला है। मंडी में 19 मई को मतदान हुआ था और इसमें 73.39 प्रतिशत मतदान हुआ था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top