Home > राज्य > हिमाचल प्रदेश > सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को अब कांग्रेस देगी सजा

सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को अब कांग्रेस देगी 'सजा'

लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस को चारों लोकसभा सीटों पर हार का सामना करना पड़ा है. 2014 में कांग्रेस को चारों सीटें गंवानी पड़ी थी. इस बार तो रिकॉर्ड तोड़ मतों से कांग्रेस प्रत्याशी हारे हैं.

 Special Coverage News |  20 Jun 2019 7:14 AM GMT  |  शिमला

सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को अब कांग्रेस देगी सजा

लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को अब बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है. प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर ली है. प्रदेश कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने ऐसे लोगों के खिलाफ 4 सदसीय जांच कमेटी गठित की थी. कमेटी ने 100 पन्नों की जांच रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष को सौंप दी है.

22 को होगी बैठक

जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कुलदीप सिंह राठौर ने 22 जून को अनुशासन समिति की बैठक बुलाई है. अनुशासन समिति अभद्र टिप्पणी करने वाले जिम्मेदार लोगों के खिलाफ पार्टी संविधान के तहत अनुशासनात्मक कार्रवाई सुनिश्चित करेगी.

अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं-राठौर

कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि पार्टी के अंदर किसी भी तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं होगी. पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने वालों को उनके किए की सजा जरूर मिलेगी. अनुशासन समिति 22 जून को बैठक के दौरान सजा का फैसला लेगी.

गौरलतब है कि इस लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस को चारों लोकसभा सीटों पर हार का सामना करना पड़ा है. 2014 में कांग्रेस को चारों सीटें गंवानी पड़ी थी. इस बार तो रिकॉर्ड तोड़ मतों से कांग्रेस प्रत्याशी हारे हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top