Breaking News
Home > राज्य > हिमाचल प्रदेश > हिमाचल प्रदेश के खेलमंत्री की पत्नी का 2.50 लाख रुपए कैश से भरा बैग चोरी

हिमाचल प्रदेश के खेलमंत्री की पत्नी का 2.50 लाख रुपए कैश से भरा बैग चोरी

ड्राइवर ने बताया कि उससे किसी ने कहा कि बोनट के पास 10-10 के नोट पड़े हैं.

 Special Coverage News |  9 Oct 2019 5:59 AM GMT

हिमाचल प्रदेश के खेलमंत्री की पत्नी का 2.50 लाख रुपए कैश से भरा बैग चोरी

चंडीगढ़ : हिमाचल प्रदेश के खेलमंत्री गोविंद सिंह ठाकुर की पत्नी रजनी ठाकुर का ढाई लाख रुपए कैश और गहनों से भरा बैग चोरी हो गया. चंडीगढ़, सेक्टर 8 मार्केट में ये घटना उस समय घटी जब उनका ड्राइवर कार में बैठा था. सेक्टर 3 थाना की पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. ड्राइवर से भी पूछताछ की गई है.

पुलिस को जानकारी मिली कि सेक्टर 8 के हेडमास्टर सैलून के पास पार्किंग में खड़ी एक कार से रुपयों और गहनों से भरा बैग चोरी हो गया है. सेक्टर 3 थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की. पुलिस ने पाया कि शिकायत कर्ता मनाली के गांव सिमसा निवासी हिमाचल के खेलमंत्री गोविंद सिंह ठाकुर की पत्नी रजनी ठाकुर हैं. वे किसी काम से चंडीगढ़ आई हुई थी और सेक्टर 27 स्थित हिमाचल भवन में रुकी हुई थी.

रजनी ठाकुर दोपहर में सेक्टर 8 स्थित हेडमास्टर सैलून कार से आईं और तकरीबन चार घंटे बाद वापस हिमाचल भवन पहुंची. वहां देखा कि उनका बैग गाड़ी में नहीं है. बैग में ढाई लाख रुपए कैश, कुछ कागजात और एक नेकलेस था. ड्राइवर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो कार में बैठा था तभी किसी ने उसे बताया कि बोनट के पास 10-10 के नोट गिरे पड़े हैं. उसने उतरकर नोट उठाए और पलटकर देखा तो गाड़ी से बैग और वो युवक दोनों गायब हैं.

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और इलाके के सीसीटीवी खंगालने में जुटी है. नोट गिरने या कार से तेल लीकेज का झांसा देकर बैग चुराने की कई घटनाएं चंडीगढ़ के अलग-अलग इलाकों में हो चुकी हैं लेकिन पुलिस अभी तक इस गिरोह को पकड़ने में नाकाम रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top