Archived

शिमला में राष्ट्रपति : रेस्‍त्रां में कॉफी पी, माल रोड से किताबें खरीदने के बाद क्रेडिट कार्ड से चुकाया बिल!

Arun Mishra
23 May 2018 5:54 AM GMT
शिमला में राष्ट्रपति : रेस्‍त्रां में कॉफी पी, माल रोड से किताबें खरीदने के बाद क्रेडिट कार्ड से चुकाया बिल!
x
President Ram Nath Kovind
शिमला पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद यहां के चर्चित माल रोड पर आम नागरिक की तरह परिवार के साथ बाजार में घूमते नजर आए।
शिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मंगलवार को यहां के चर्चित माल रोड पर आम नागरिक की तरह परिवार के साथ बाजार में घूमते नजर आए। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने इस दौरे पर कई चीजों के ब‍िल खुद भरते हुए द‍िखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पोते-पोती के लिए एक बुक स्टॉल से कुछ किताबें खरीदीं। राष्‍ट्रपति ने अपने लिए 2 और बच्‍चों के लिए 10 किताबों के लिए 1600 रुपये का बिल भी क्रेडिट कार्ड से भरा।

राष्ट्रपति कोविंद हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। मंगलवार को वह परिवार के साथ माल रोड पर घूमने निकले थे। माल रोड से किताबों की खरीददारी का एक विडियो राष्ट्रपति ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है, 'अपने पोते-पोती को शिमला में एक किताबों की दूकान में लेकर गया। गर्मी की छुट्टियों में उनके पढ़ने के लिए किताबें ख़रीदीं। हमारे देश में डिजिटल पेमेंट को अपनाने में हो रही बढ़ोतरी को देखकर खुशी हुई।'

हिमाचल प्रदेश टूरिज्‍म डेवेलपमेंट कॉर्पोरेशन की आश‍ियान रेस्‍त्रां में चाय पीने के बाद राष्‍ट्रपति कोविंद ने चाय का बिल खुद भरा। राष्‍ट्रपति के परिवार ने चाय, कॉफी, बिस्किट, सैंडविच, वालनट पाई व ढोकला का स्वाद चखा. ये बिल उन्‍होंने अपने क्रेडिट कार्ड से भरा। राष्ट्रपति अपनी पत्नी एवं फर्स्ट लेडी सविता कोविंद, बेटी और पोती-पोतियों के साथ शिमला गए हैं।
Next Story