राष्ट्रीय

OMG ! सेक्स के दौरान प्रेमी की इस हरकत ने ली प्रेमिका की जान

Special News Coverage
26 Feb 2016 7:12 AM GMT
OMG ! सेक्स के दौरान प्रेमी की इस हरकत ने ली प्रेमिका की जान



बर्लिन : जर्मनी में एक सेल्समैन ने अपनी प्रेमिका के साथ अजीब हरकत की। इसी हरकत में उसकी प्रेमिका की जान भी चली गई। उसने सेक्स टॉय के रूप में खीरे का इस्तेमाल किया था। हालांकि इस कपल का कहना था कि ये 'लवमेकिंग' के दौरान सब्जियों का इस्तेमाल अक्सर करते थे।

46 साल के ओलिवर डिटमन को 5 सालों की जेल की सजा हो सकती है। 46 साल की रिका वाना की आकस्मिक मौत में इस शख्स को आरोपी बनाया गया है। इस कपल ने साथ में चार बोतल वाइन पी थी। इसके साथ ही इन्होंने और नशीली चीजों का सेवन किया था। डेली मेल के मुताबिक डिटमन ने कहा कि इन्होंने सेक्स में प्लेजर के लिए खीरे का इस्तेमाल किया था।

डिटमन ने बताया, 'मैंने वाना के मुंह में खीरा डाला था। लेकिन अचानक देखा कि मेरे किचन से धुंआ आ रहा है। भूल गया था कि मैंने स्टोव पर अपने कुत्ते के लिए मांस रखा था। मैं किचन में दौड़ते हुए भागा। मैंने कुत्ते को खिलाया और फिर बालकनी में सिगरेट पीने लगा। इसके बाद मैं बेडरूम में लौटा तो देखा कि वाना बेहोश पड़ी है। मैंने खीरे को निकालने की कोशिश की लेकिन वह लुगदी के समान हो गया था। मेरे हाथ में कुछ भी नहीं आया।'

पोस्टमॉर्टम में बताया गया है कि वाना ने तय सीमा से चार गुना ज्यादा शराब पी ली थी। इस हालत में उसके मुंह में खीरा डाला गया था। खीरा गले में बुरी तरह से फंस चुका था। इन दोनों वजहों से वाना की जान गई।

मैनहाइम कोर्ट में सुनवाई के दौरान डिटमन ने कहा कि उसकी प्रेमिका अक्सर सेक्स के दौरान सब्जियों का इस्तमाल करती थी। डिटमन ने कहा कि वह सब्जियों को सेक्स टॉय के रूप में लेती थी। डिटमन ने कहा, 'रिका से मेरी मुलाकात 2004 में हुई थी। इस मुलाकात के पांच साल बाद हम दोनों में सेक्शुअल रिलेशन बने। 19 जुलाई, 2014 को रिका ने मुझे आमंत्रित किया। वहां भी प्लेजर के लिए खीरे का इस्तेमाल किया गया था। हमने चार बोतल वाइन पी ली थी।'
साभार : NBT
Next Story