Top
Home > Archived > देखें वीडियोः पाकिस्तानी मॉडल बोली शाहिद जिता दो पाकिस्तान, हम कुछ भी करने को तैयार

देखें वीडियोः पाकिस्तानी मॉडल बोली शाहिद जिता दो पाकिस्तान, हम कुछ भी करने को तैयार

 Special News Coverage |  15 March 2016 2:36 AM GMT



नई दिल्ली
भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले किसी भी मुकाबले में वैसे तो हर बार रोमांच चरम पर रहता है और जब विश्वकप क्रिकेट मैच का हो तो यह रोमांच कई गुना अधिक हो जाता है। क्रिकेट प्रेमीअपने देश को जिताने के लिए ऐसे कारनामे करते हैं जो सुर्खियां बन जाती हैं। ऐसी ही कुछ सुर्खियां बटोरी हैं पाकिस्तान की एक मॉडल ने कहा कि अगर पाकिस्तान भारत को हराता है तो वह स्ट्रिप डांस करेगी।




पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कह रही हैं कि अगर भारत 19 मार्च का मैच हराता है तो वह पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी तथा पाकिस्तान के लिए स्ट्रिप डांस करेगी। वीडियो में बलोच ने पुराने गिले शिकवे भूलने की बात भी कही।

गौरतलब है कि बलोच ने एशिया कप में भारत के हाथों शर्मनाक हार के बाद कहा था कि जब तक यह (शाहिद अफरीदी) पागल पाकिस्तान का कप्तान रहेगा तब तक कुछ नहीं हो सकता। बता दें बलोच पहली बार तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते हुए वीडियो शेयर किए थे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it