Top
Home > Archived > पाकिस्तान : कपडा मार्केट में धमाका, 15 की मौत - 55 जख्मी

पाकिस्तान : कपडा मार्केट में धमाका, 15 की मौत - 55 जख्मी

 Special News Coverage |  13 Dec 2015 11:10 AM GMT

blast

इस्लामाबाद : पाकिस्तान से धमाके की बड़ी खबर आ रही है। इससे कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। 55 जख्मी बताए जा रहे हैं। रविवार को धमाके के वक्त कबीलाई (फाटा) इलाके के ईदगाह मार्केट में लोग ठंड के कपड़े खरीद रहे थे।

पाकिस्तानी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक धमाके के वक्त पाराचिनार कपड़ा मार्केट में काफी भीड़ थी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है धमाका किस तरह का था। वहीं सिक्युरिटी सूत्रों के अनुसार यह ब्लास्ट प्लांटेड डिवाइस के जरिए किया गया था। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। फिलहाल पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ जारी है।

एहतियातन तौर पर पाराचिनार में इमरजेंसी लागू कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, कबीलाई इलाकों में खुर्रम को काफी संवेदनशील क्षेत्र माना जाता है। खुर्रम, अफगानिस्तान के तीन सूबों की सीमा से लगा हुआ है। किसी समय आतंकी गतिविधियों के लिए यह बेहद अहम इलाका माना जाता था। बीते कई सालों में यहां ब्लास्ट, किडनैपिंग और फिरौती जैसी घटनाएं हो चुकी हैं।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it