Top
Breaking News
Home > Archived > पाक पीएम नवाज शरीफ बोले, अब वक्त आ गया है भारत-पाक को दुश्मनी भुलानी होगी

पाक पीएम नवाज शरीफ बोले, अब वक्त आ गया है भारत-पाक को दुश्मनी भुलानी होगी

 Special News Coverage |  31 Dec 2015 6:06 AM GMT

Nawaz Sharif


इस्लामाबाद : पिछले दिनों अचानक लाहौर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारिफ करते हुए पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि अब समय आ गया है कि दोनों देश झगड़े खत्म कर लें। इसके बाद शरीफ ने भरोसा भी जताया कि प्रधानमंत्री मोदी की लाहौर यात्रा से सद्भाव जगा है, वह आगे भी जारी रहेगा। अब वक्त आ गया है कि दोनों देशों को अपनी दुश्मनी भुलानी होगी।

शरीफ ने कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री लाहौर आये और हमें कुछ समय दिया। अब समय आ गय है कि दोनों देश आपसी शत्रुता भुलाकर एक साथ आ जायें। उन्होंने कहा कि अच्छाई कई तरह की बुराइयों को समाप्त कर देती हैं। नवाज शरीफ ने उक्त बातें ब्लूचिस्तान के जोहब एयरपोर्ट पर कही।


गौरतलब है कि 25 दिसंबर को काबुल से लौटते वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान का सरप्राइज विजिट किया। इस दिन नवाज शरीफ का 66वां जन्मदिन था, साथ ही उनकी नातिन की शादी भी थी। मोदी इस शादी में शरीक हुए और शरीफ की नातिन को आशीर्वाद भी दिया।

शरीफ ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच फिर से वार्ता को लेकर सहमती बन गई है। शरीफ ने इस बात पर भी आशा व्यक्त की कि आने वाले समय में दोनों देशों के बीच संबंधों में और सुधार आएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it