राष्ट्रीय

ट्रेन और बस की जोरदार टक्कर में 17 लोगों की मौत, 30 घायल

Shiv Kumar Mishra
11 Oct 2020 5:19 AM GMT
ट्रेन और बस की जोरदार टक्कर में 17 लोगों की मौत, 30 घायल
x
थाइलैंड में ट्रेन और बस की भिडंत (Train and Bus Collided) में कम से कम 17 लोगों की मौत (Seventeen Died) हो गई. यह घटना रविवार की सुबह घटी.

बैंकॉक. थाइलैंड में ट्रेन और बस की भिडंत (Train and Bus Collided) में कम से कम 17 लोगों की मौत (Seventeen Died) हो गई. यह घटना रविवार की सुबह घटी. थाईलैंड (Thailand) के मध्य भाग में बस 65 यात्रियों को लेकर कहीं जा रही थी तभी एक ट्रेन से टक्कर हो गई.

यह जानकारी थाईलैंड के अधिकारियों ने दी है. यह बताया जा रहा है कि चाचेओंगसाओ में बारिश के दौरान दृश्यता कम होने के ​चलते बस ड्राइवर को ट्रेन के आने का सिग्नल नहीं दिखाई दिया और वह रेल लाइन क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई. यह घटना बैंकॉक से 80 किलोमीटर दूर पूर्वी इलाके में हुई.

इस दुघर्टना में 30 लोग घायल हो गए हैं

चाचेओंगसाओ के जिला प्रमुख अधिकारी प्राथुऐंग यूकासेम ने थाईलैंड के टीवी चैनल पीबीएस को बताया कि इस दुघर्टन में कम से कम 17 लोगों की मारे जाने की खबर है जबकि तीस लोग बहुत बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि घटना के समय मूसलाधार बारिश हो रही थी और यह संभव है कि बस ड्राइवर को ट्रेन नहीं दिखी होगी.

जिला प्रमुख अधिकारी ने बताया कि इस दुघर्टना में घायल सभी लोगों को दो हॉस्पिटलों में दाखिल कराया गया है. पुलिस ने बताया कि वे घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गए है. बस यात्री समुत प्रकन प्रांत से चाचेओंगसाओ की ओर जा रहे थे. यहां एक बुद्ध मंदिर है जहां दीक्षा समारोह में भाग लेने लोग जा रहे थे.


Next Story