Home > देखें VIDEO: पति के लिए महिला ने इस तरह रोकी 'हाई स्पीड ट्रेन', फिर...

देखें VIDEO: पति के लिए महिला ने इस तरह रोकी 'हाई स्पीड ट्रेन', फिर...

एक स्कूल टीचर के पति को आने में थोड़ी देरी हो गई जिसके चलते उसने ट्रेन के दरवाजे पर खूब ड्रामा किया। जिसके बाद सुरक्षा अधिकारियों ने...

 Vikas Kumar |  2018-01-12 10:15:34.0  |  नई दिल्ली

देखें VIDEO: पति के लिए महिला ने इस तरह रोकी हाई स्पीड ट्रेन, फिर...

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिला ने अपने पति के लिए पूरी हाई स्पीड ट्रेन को चलने से रोक दिया। हालांकि, उसे इस हरकत के लिए जुर्माना भरना पड़ा।

दरअसल ये मामला पूर्वी चीन का है, जहां एक स्कूल टीचर महिला के पति को आने में थोड़ी देरी हो गई जिसके चलते उसने ट्रेन के दरवाजे पर खूब ड्रामा किया। उस महिला ने जबरदस्ती हाई स्पीड ट्रेन का दरवाजा रोके रखा जिसके चलते ट्रेन अपने समय से चलने से लेट हो गई।

खबर के मुतबिक, महिला ने ट्रेन को इस लिए रोकना चाहा ताकि उसका पति भी ट्रेन में सवार हो सके। ट्रेन कंडक्टर के साथ महिला के इस पुरे ड्रामे का वीडियो चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रही महिला की पहिचान 'लू हेली' के रूप में हुई है।


वीडियो में साफ़-साफ़ दिख रहा है जब एक कंडक्टर महिला को दरवाजे से हटाना चाहता है ताकि ट्रेन को रवाना किया जा सके लेकिन महिला इसका विरोध करती है। चीनी सोशल मीडिया में लोग महिला के व्यवहार से नाराज दिखे।

महिला के इस बर्ताव से ट्रेन कुछ मिनट लेट हो गई थी। बाद में सुरक्षा अधिकारियों ने महिला को हिरासत में ले लिया। हालांकि, महिला पर हाईस्पीड ट्रेन को स्टेशन से अपने समय से चलने से रोकने के लिए 2000 यूआन यानि लगभग 20000 रुपए का फाइन लगाया गया है। खबर के मुताबिक, महिला एक स्थानीय स्कूल में शिक्षक थी, जिनको अब विभाग से भी बेदखल कर दिया गया है।

Tags:    
Share it
Top