राष्ट्रीय

अमेरिका में एक भारतीय की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने लगाया था मास्क

Special Coverage News
21 Feb 2019 5:25 AM GMT
अमेरिका में एक भारतीय की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने लगाया था मास्क
x
अमेरिकी फ्लोरिडा प्रांत के पेनसाकोला शहर में एक अज्ञात हमलावर मास्क लगाकर आया और उसने रेड्डी को गोली मार दी?

अमेरिका में एक 48 वर्षीय भारतीय के. गोवर्धन रेड्डी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अमेरिकी फ्लोरिडा प्रांत के पेनसाकोला शहर में एक अज्ञात हमलावर मास्क लगाकर आया और उसने रेड्डी को गोली मार दी. यह घटना मंगलवार शाम की है. हत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है.

दो बेटियों के पिता रेड्डी मूलत: तेलंगाना के थे और अमेरिका के पेनसाकोला शहर में एक फ्यूल स्टेशन पर काम करते थे. वह मूल रूप से तेलंगान के भोंगिरी-यदाद्री जिले के थे और सात साल पहले अमेरिका चले गए थे. वह अपने पीछे पत्नी शोभा के अलावा दो बेटियों श्रेया और तुलसी को छोड़ गए हैं जो क्रमश: दसवीं और आठवीं में पढ़ती हैं.

हैदराबाद के उप्पल में रहने वाले रेड्डी के एक दोस्त रमेश ने मीडिया को बताया कि फ्यूल स्टेशन बंद होने से कुछ घंटे पहले की बात है, जब मास्क लगाए एक हमलावर आया और उसने रेड्डी को गोली मार दी. गोवर्धन रेड्डी अप्रैल में भारत आने वाले थे. वह पिछले सात साल में एक बार भी भारत आकर अपने परिवार से नहीं मिल पाए थे. लेकिन नियति ने उन्हें अपने परिवार से बहुत दूर कर दिया. अमेरिकी शहर का स्थानीय तेलुगू एसोसिएशन शव लाने में परिवार की मदद कर रहा है.

इसके पहले अभी जनवरी के पहले हफ्ते में ही कुछ डकैतों ने अमेरिका में तेलंगाना के ही एक भारतीय इंजीनियर को गोली मार दी थी. पीड़ित का नाम सांई कृष्णा था और वह पेशे से एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे.

Next Story