Home > इस खूबसूरत लड़की की फोटो हुई वायरल, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते दुनिया हुई दीवानी!

इस खूबसूरत लड़की की फोटो हुई वायरल, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते दुनिया हुई दीवानी!

Anok , खूबसूरत लडकी , सूडान , फोटो सोशल मीडिया पर वायरल , दुनिया हुई दीवानी

 शिव कुमार मिश्र |  2017-12-15 08:40:35.0  |  दिल्ली

इस खूबसूरत लड़की की फोटो हुई वायरल, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते दुनिया हुई दीवानी!

सूडान की इस लड़की से साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जिससे ये लड़की रातों रात एक बड़ी स्टार बन गई. आज इसके पीछे एक नहीं अनगिनत मॉडलिंग एजेंसी पड़ी हुईं है. हर कोई इसे साइन करना चाहता है.

सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो सकता है. और जो वायरल होगया समझना हिट हो गया और उसकी जिंदगी बदलने वाली है. दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां गोरापन और कालापन में बहुत डिफ्रेंस किया जाता है. लेकिन सुडान की लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उसे रातोंरात स्टार बना दिया. 19 साल की इस लड़की के पीछे कई मॉडलिंग एजेंसी पड़ी हुईं है. हर कोई इसे साइन करना चाहता है. तीन कंपनियां इनको साइन करने में तो कामयाब भी हो गईं. ये सब हुआ इस लड़की की इंस्टाग्राम की दो फोटो की वजह से.

आइये जानते है इसके बारे में


सुडान की रहने वाली 19 साल की अनोक याई अमेरिका के वॉशिंग्टन की हॉवर्ड यूनिवर्सिटी की होमकमिंग फेस्टिवल में पहुंची थी. जहां कुछ फोटोग्राफर्स घूम रहे थे. तभी एक फोटोग्राफर ने इनको अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी. देखते ही देखते ये फोटो तेजी से वायरल हो गई. बॉस्टन ग्लोब की खबर के मुताबिक, फोटोग्राफर ऐसी लड़की की तलाश में था जिसने सबसे खूबसूरत आउटफिट पहना हो. जिसके बाद उन्होंने अनोक की फोटो अपलोड की.


पार्टी से लौटने के बाद जब अनोक घर लौंटी तो उनके फोन पर मैसेज वाइब्रेट होता रहा. उनको समझ नहीं आ रहा था कि आखिर लोग उनकी फोटो को क्यों लाइक कर रहे हैं. जिसके बाद उनको पता लगा कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.


अब अनोक के पीछे एक नहीं कई कंपनी अपने अपने यहाँ काम देने को पीछे पीछे घूम रहीं है. अनोक को नहीं मालूम था कि एक ये तस्वीर उनकी जिंदगी बदल देगी.

Tags:    
Share it
Top