Home > अंतर्राष्ट्रीय > #Breaking : बांग्लादेश में दुबई के विमान को हाईजेक करने की कोशिश, विमान में चली थी गोली

#Breaking : बांग्लादेश में दुबई के विमान को हाईजेक करने की कोशिश, विमान में चली थी गोली

बांग्लादेश में दुबई के विमान को अपहरण की कोशिश की गई है?

 Special Coverage News |  24 Feb 2019 2:00 PM GMT  |  दिल्ली

#Breaking : बांग्लादेश में दुबई के विमान को हाईजेक करने की कोशिश, विमान में चली थी गोली

ढाका : इस समय की बड़ी ख़बर आ रही है। बांग्लादेश में दुबई के विमान को हाईजेक करने की कोशिश की गई हालांकि विमान हाईजेक नहीं हो पाया। विमान को आपातकालीन स्थिति में ढाका के पास चिटगांव एअरपोर्ट पर उतारा गया. हाईजैकिंग की इस कोशिश के दौरान एक शख्स बंदूक के साथ विमान के कॉकपिट में घुसने की कोशिश भी की.

बांग्लादेश एयरलाइंस के विमान को चिटगांव के शाह अमानत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. प्रत्यक्षदर्शियों और हवाईअड्डे के अधिकारियों के अनुसार, यह विमान दुबई से चिटगांव होते हुए ढाका जा रहा था. रविवार की शाम करीब 5:40 बजे उसे चिटगांव हवाई अड्डे पर उतारा गया.

अपुष्ट रिपोर्ट के मुताबिक एक बंदूकधारी ने कॉकपिट में घुसकर कमान संभालने की कोशिश की. इसके बाद विमान को आपातकालीन लैंडिंग कराई गई जबकि मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी यात्री विमान उतरने के बाद उतार लिए गए, लेकिन बंदूकधारी और चालक दल के दो सदस्य अभी भी विमान में हैं.

पुलिस और रैपिड एक्शन बटालियन ने रनवे को चारों तरफ से घेर लिया है. फ्लाइट को शाम 5 बजकर 15 मिनट पर चटगांव में उतार लिया गया. एअरपोर्ट प्रबंधक ने कहा कि विमान का अपहरण कर लिया गया है, लेकिन इसके अलावा वो कुछ नहीं बता पाए. यह विमान बोइंग 737-8 है. सुरक्षा एजेंसियों मामले पर नजर बनाए हुए हैं.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top