Home > प्रेमी की चाहत में दुल्हन ने किया बड़ा हादसा, 13 की मौत 14 अस्पताल में भर्ती, सुनकर उड़ जायेंगे होश

प्रेमी की चाहत में दुल्हन ने किया बड़ा हादसा, 13 की मौत 14 अस्पताल में भर्ती, सुनकर उड़ जायेंगे होश

 शिव कुमार मिश्र |  2017-10-31 02:52:09.0  |  दिल्ली

प्रेमी की चाहत में दुल्हन ने किया बड़ा हादसा, 13  की मौत 14 अस्पताल में भर्ती, सुनकर उड़ जायेंगे होश

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहित महिला ने कथित तौर पर अपने पति को मारने के लिए दूध में जहर मिलाया था. लेकिन इस जहर वाले दूध की 'लस्सी' पीने के कारण उसके ससुराल के 13 अन्य व्यक्तियों की मौत हो गई. आरोप है कि इसमें महिला का कथित प्रेमी भी शामिल था.

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की पहचान आसिया के तौर पर हुई है और उसकी शादी जबरन करायी गई थी. उसने अपने पति अमजद को अपने रास्ते से हटाने के लिए जहर मिला दूध लेकर आई थी, लेकिन किसी कारण से उसके पति ने यह दूध नहीं पी.
रिपोर्ट में कहा गया कि बाद में इस जहर मिले दूध की लस्सी बना दी गई और ससुराल वालों को इसे पीने के लिए दिया गया. इसे पीने के बाद ससुराल के कई लोगों में जहर पीने जैसे लक्षण दिखाई देने लगे. अखबार के मुताबिक इस जहर मिली लस्सी को पीने से 13 व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि 14 लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. दो दिन पहले खबर प्रकाशित होने तक मुजफ्फरगढ़ के दौलत पौर इलाके की इस घटना पर रहस्य बना हुआ था. पुलिस ने बताया कि बाद में आसिया ने दूध में जहर मिलाने की बात स्वीकार कर ली.

उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस उस महिला के कथित प्रेमी को गिरफ्तार करने के लिये छापेमारी कर रही है. इस हत्याकांड में उसका भी हाथ शामिल माना जा रहा है.

Tags:    
Share it
Top