राष्ट्रीय

कोरोना वायरस: टॉयलेट पेपर को लेकर तीन महिलाओं में हाथापाई, एक-दूसरे के बाल खींचे वीडियो हुआ वायरल

Shiv Kumar Mishra
7 March 2020 8:52 AM GMT
कोरोना वायरस: टॉयलेट पेपर को लेकर तीन महिलाओं में हाथापाई, एक-दूसरे के बाल खींचे वीडियो हुआ वायरल
x

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच शनिवार को एक सुपरमार्केट में टॉयलेट पेपर की खरीदारी को लेकर तीन महिलाएं आपस में भिड़ गईं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सिडनी के एक किराना स्टोर में टॉयलेट पेपर को लेकर तीन महिलाएं दूसरे के बाल खींचती हुईं और चिल्लाती नजर आ रही हैं.

वीडियो में दो महिलाएं ट्रॉली में टॉयलेट पेपर भरकर ले जा रही हैं, जबकि तीसरी महिला चिल्लाते हुए कह रही है, 'मुझे भी एक पैक चाहिये.' इसके बाद स्टोर के दो कर्मचारी बीच-बचाव करते हैं और पुलिस को बुलाया जाता है. हालांकि किसी भी महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के चलते टॉयलेट पेपर की मांग बढ़ गई है. इस बीच देश में टॉयलेट पेपर की कमी की भी खबरें सामने आई हैं, जिनके चलते लोग इन्हें जमा कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के 70 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं.

इस बीच वहां टॉयलेट पेपर की कमी का अजीबोगरीब उपाय निकाला गया. ऑस्ट्रेलिया के एक अखबार ने अपने आठ पेज खाली छोड़ दिए. अखबार ने लोगों से अपील किया है कि वो खाली छोड़े गए पन्नों का इस्तेमाल टॉयलेट पेपर की तरह करें. सीएनएन की खबर के मुताबिक अखबार के संपादक ने जनता से कहा कि आपको 8 पेज का टॉयलेट पेपर मिल सकता है, टॉयलेट पेपर की चिंता नहीं की जानी चाहिए.



Next Story