राष्ट्रीय

पिता ने बेटी के बॉयफ्रेंड का किया मर्डर फिर बेटी से कर ली शादी?

Special Coverage News
19 Nov 2019 12:34 PM GMT
पिता ने बेटी के बॉयफ्रेंड का किया मर्डर फिर बेटी से कर ली शादी?
x
बॉयफ्रेंड की हत्या के 3 हफ्ते बाद पिता ने बेटी से शादी की. हाल ही में कोर्ट में सुनवाई के दौरान मामले का खुलासा हुआ है.

एक 55 साल के पिता ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी और फिर बेटी संग ही शादी भी कर ली. ये मामला अमेरिका के वेस्ट वर्जिनिया का है. बॉयफ्रेंड की हत्या के 3 हफ्ते बाद पिता ने बेटी से शादी की. हाल ही में कोर्ट में सुनवाई के दौरान मामले का खुलासा हुआ है.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पिता लैरी पॉल मैकक्लूर पर फर्स्ट डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया है. घटना से पहले 38 साल के टॉमस मैकक्लूर उनकी 31 साल की बेटी अमंडा को डेट कर रहे थे.

बॉयफ्रेंड की हत्या को लेकर अमंडा और उनकी बहन पर भी आरोप लगाए गए हैं. पिता और उनकी दोनों बेटियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि मैकक्लूर के सिर पर शराब की बोतल से वार किया गया था. इसके बाद उन्हें मेथ का इंजेक्शन दिया गया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई. ये घटना फरवरी 2019 में हुई थी.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, जिस फ्लैट में मर्डर हुआ वहीं बाप-बेटी रहने लगे और दोनों ने शादी भी कर ली. पुलिस ने आरोपी पिता से पूछताछ के बाद मैकक्लूर की बॉडी बरामद कर ली थी. आरोपी पिता ने खुद ही पुलिस को बताया कि हत्या में किस तरह उनकी दोनों बेटियों ने भी सहयोग किया. हाल ही में पुलिस ने स्थानीय कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान बताया कि तीन लोग मर्डर में शामिल थे.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story