राष्ट्रीय

FIR दर्ज कराने थाने पहुंची गैंगरेप पीड़िता से पुलिस अधिकारी ने भी किया रेप, हुआ गिरफ्तार!

Special Coverage News
18 April 2019 5:41 AM GMT
FIR दर्ज कराने थाने पहुंची गैंगरेप पीड़िता से पुलिस अधिकारी ने भी किया रेप, हुआ गिरफ्तार!
x
सांकेतिक तस्वीर
महिला का दावा है कि पुलिस अधिकारी ने उसका इंटरव्यू लेने की बात कहकर उसे अपने घर ले गया और फिर उस पर हमला कर दिया.?

पाकिस्तान में एक गैंगरेप पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वह रेप की घटना दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची तो एक पुलिस अधिकारी ने भी उसके साथ रेप किया. पाकिस्तान के ऊंच शरीफ शहर में रहने वाली महिला का दावा है कि पुलिस अधिकारी ने उसका इंटरव्यू लेने की बात कहकर उसे अपने घर ले गया और फिर उस पर हमला कर दिया.

महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी ने रेप की घटना का वीडियो भी बनाया और उसे धमकी दी कि वह किसी को इस बारे में बताने की गलती ना करे. पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महिला अहमदपुर ईस्ट पुलिस स्टेशन पहुंची थी जहां पर उसके साथ दो लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया. महिला ने कहा कि पुलिस अधिकारी ने उसे 12 फरवरी को बुलाया था और दावा किया कि वह उसका बयान दर्ज करना चाहता है.

पाकिस्तान में लगातार यौन हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं. नवंबर महीने में पाकिस्तान के एक हॉस्पिटल में एक बेहोश महिला के साथ स्टाफ के रेप करने की खबर सामने आई थी. लाहौर में सर्विस हॉस्पिटल में भर्ती 35 वर्षीय महिला को जब दर्द महसूस हुआ और यूरीनरी से खून बहने लगा तो उसने शिकायत दर्ज कराई.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story