Top
Home > अंतर्राष्ट्रीय > अमेरिका के इदाहो में बड़ा हादसा, दो प्लेन की हवा में भयानक टक्कर फिर झील में डूबे

अमेरिका के इदाहो में बड़ा हादसा, दो प्लेन की हवा में भयानक टक्कर फिर झील में डूबे

इदाहो में कोइरिएन डैलिन झील के ऊपर हवा में दोनों विमान टकरा गए और फिर डूब गए

 Arun Mishra |  6 July 2020 7:46 AM GMT  |  दिल्ली

अमेरिका के इदाहो में बड़ा हादसा, दो प्लेन की हवा में भयानक टक्कर फिर झील में डूबे
x

अमेरिका के इदाहो में एक झील में दो विमानों के टकराने के बाद कम से कम 8 लोगों की मौत होने की आशंका है. सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, इदाहो में कोइरिएन डैलिन झील के ऊपर हवा में दोनों विमान टकरा गए और फिर डूब गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Coeur d'Alene जील में दोनों विमानों की आपस में भयानक टक्कर हुई इस हादसे में कम से कम आठ लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. यह विमान हादसा रविवार दोपहर को हुआ था.

कूटेनाई काउंटी शेरिफ ऑफिस के लेफिटेनिंट रायन हिगिंस (Lt. Ryan Higgins) ने अपने एक बयान में बताया कि घटनास्थल पर दो लोगों की पहचान कर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. अन्य छह पीड़ितों की पहचान अभी तक पता नहीं हो पाई है. वे अभी नहीं मिले है, लेकिन उन्हें मृत माना जा रहा है." उन्होंने बताया कि इस विमान हादसे में कोई भी जीवित नहीं बचा है. फिलहाल, तलाशी अभियान जारी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, विमानों को ढूंढने के लिए गहरे पानी में सोनार टीम लगी हुई है. रायन हिगिंस ने कहा कि इसमें कम से कम एक या दो दिन लगेंगे. सीएनएन के मुताबिक, फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेश के प्रवक्ता इयान ग्रेगर ने बताया कि टक्कर में शामिल एक विमान Cessna 206 था. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि जो विमान Cessna 206 से टकराया था वह कौन सा एयरक्राफ्ट है.

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it