राष्ट्रीय

पाकिस्तान में इमरान खान के मंत्री शहरयार अफरीदी कोरोना पॉजिटिव

Arun Mishra
31 May 2020 3:44 PM GMT
पाकिस्तान में इमरान खान के मंत्री शहरयार अफरीदी कोरोना पॉजिटिव
x
कुछ हफ्तों पहले सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल और नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी

कोरोनावायरस संक्रमण के चलते पाकिस्तान के कई नेताओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. इमरान खान की सरकार में नारकोटिक्स कंट्रोल स्‍टेट मिनिस्‍टर शहरयार अफरीदी की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उन्होंने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी है.

शनिवार को अफरीदी ने ट्वीट कर कहा, "मेरा कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. डॉक्टरों की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मुझे आपके आशीर्वाद और दुआओं की जरूरत है. अल्लाह महामारी से मेरे देशवासियों को बचाने में मदद करे."



पहले भी कई नेता हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित

बता दें कि कुछ हफ्तों पहले सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल और नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. हालांकि, अब दोनों नेता इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. सिंध के शिक्षा मंत्री सईद गनी (Saeed Ghani), जो मार्च में कोरोनावायरस से संक्रमित थे, वे भी अब ठीक हो चुके हैं. उन्होंने अफरीदी के जल्द ठीक होने को लेकर ट्वीट भी किया.

पाकिस्तान में कोरोनावायरस के मामले

पाकिस्तान में कोरोनावायरस के नए मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 69 हजार को पार कर गई है. देश भर में अब तक 69,496 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 1,483 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 25,271 लोग इलाज के बाद ठीक भी हो चुके हैं.

Next Story