Home > 20 साल में लेडी सीरियल किलर ने की कई पतियों की हत्या, मिली ये खौफनाक सजा

20 साल में लेडी सीरियल किलर ने की कई पतियों की हत्या, मिली ये खौफनाक सजा

चिसाको काकेही पर आरोप है कि उसने पतियों की संपत्ति और बीमा का पैसा हड़पने के लिए यह सब किया.

 Ekta singh |  2017-11-24 12:04:09.0  |  नई दिल्ली

20 साल में लेडी सीरियल किलर ने की कई पतियों की हत्या, मिली ये खौफनाक सजा

नई दिल्ली: जापान की 71 साल की इस बुजुर्ग महिला को अपने सात पार्टनरों की हत्या के आरोप में मौत की सजा सुनाई गई है. चिसाको काकेही पर आरोप है कि उसने पतियों की संपत्ति और बीमा का पैसा हड़पने के लिए यह सब किया.

बता दें कि चिसाको काकेही के 14 पुरुषों के साथ संबंध थे. वे डेटिंग एजेंसी के जरिए बुजुर्ग, अमीर और अकेले पुरुषों की तलाश करती थी. वे ऐसे पार्टनर की तलाश करती थी, जिसका कोई संतान या करीबी रिश्तेदार न हो.
वहीं, उनसे शादी करने के बाद जैसे ही उनके संपत्ति की उत्तराधिकारी बनती, तो उनके खाने या दवा में जहरीला पदार्थ मिलाकर मौत के घाट उतार देती थी. हत्या की घटनाओं को अंजाम देने के लिए वह साइनाइड तक का इस्तेमाल करती थी.
फिलहाल चिसाको काकेही को 20 साल के भीतर अपने सात पतियों की हत्या के आरोप में मौत की सजा सुनाई गई है. तीन लोगों की हत्या के दोषी पाए जाने पर उसे बीते महीने वहां की एक अदालत ने मौत की सजा सुनाई थी.
जापानी मीडिया में उसकी इन्हीं हरकतों के चलते उसे 'ब्लैक विडो' करार दिया गया था. थोड़े समय बाद जब उसके पार्टनर्स की हत्याओं के मामले उजागर हुए तो उसे फीमेल स्पाइडर बुलाया जाने लगा.
अपने सभी पतियों और पार्टनरों को मारने के बाद काकेही को बीमा और संपत्ति से लगभग 78 करोड़ रुपये मिले. हालांकि, सही जगह निवेश न कर पाने के कारण वह इन पैसों को बचाकर नहीं रख पाई.



Tags:    
Share it
Top