Home > न्यूयॉर्क में हमला, 'मैनहटन अटैक' के पास ही थीं प्रियंका चोपड़ा

न्यूयॉर्क में हमला, 'मैनहटन अटैक' के पास ही थीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका काम से अपने घर ही लौट रही थीं. प्रियंका का घर हमले के इलाके से करीब 5 ब्लाक यानी लगभग आधे किलोमीटर की दूरी पर था.

 Ekta singh |  2017-11-01 09:25:03.0  |  नई दिल्ली

न्यूयॉर्क में हमला, मैनहटन अटैक के पास ही थीं प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: अमेरिका के न्यूयार्क शहर में मंगलवार को देर रात बड़ी घटना हुई जहां पर एक ट्रक ड्राइवर ने सड़क पर चल रहे लोगों को रौंद डाला. इस घटना में अब तक 8 लोगों के मारे जाने और 11 अन्य के घायल होने खबर है.

प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर यह जानकारी दी है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर बताया, "यह हादसा मेरे घर से पांच ब्लॉक्स दूर हुआ है. काम से घर लौटते समय सायरनों की आवाजों से महसूस हुआ कि हमारी दुनिया की क्या स्थिति है. न्यूयॉर्क, शांति."

बता दे एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में अपनी लोकप्रिय सीरीज 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की तैयारी कर रही हैं. बीती रात जब न्यूयॉर्क में हमला हुआ, प्रियंका काम से अपने घर ही लौट रही थीं. प्रियंका का घर हमले के इलाके से करीब 5 ब्लाक यानी लगभग आधे किलोमीटर की दूरी पर था. हालांकि यह जगह हमले वाले स्थान से दूर थी.

इसे पहले प्रियंका चोपड़ ने इस घटना पर शोक भी जताया और ट्वीट करते हुए कहा, एनवायसी...हमेशा की तरह जिंदादिल...आई लव यू...इस त्रासदी के शिकार परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.

वही जोश ग्रोबैन ने ट्वीट पर हमले का जिक्र करते हुए कहा है कि उन्होंने बंदूक चलने की आवाज सुनी थी. उन्होंने लिखा उम्मीद है कि सब ठीक हो. मेरे घर से घटना स्थल करीब ही है. जो लोग वहां हों, वह और बच्चे सुरक्षित हों.

न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में एक ट्रक ड्राइवर ने पैदल चलने वालों और साइकिल लेन में लोगों को टक्कर मारकर आठ लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. ट्रक ड्राइवर ने जानबूझकर लोगों को टक्कर मारी. न्यूयॉर्क पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. हमलावर का नाम सेफुलो साइपोव है और उसकी उम्र 29 साल की बताई जा रही है.

Tags:    
Share it
Top