राष्ट्रीय

नवाज शरीफ पर दो दिन में दोबारा हमला, गुंडों की गाड़ी पर लगे थे इमरान खान के झंडे

Sakshi
4 April 2022 7:13 AM GMT
नवाज शरीफ पर दो दिन में दोबारा हमला, गुंडों की गाड़ी पर लगे थे इमरान खान के झंडे
x
प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के खिलाफ विपक्षी दलों के अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने के बाद लंदन में रह रहे पूर्व पीएम नवाज शरीफ पर दो दिनों में दूसरा हमला हुआ है।

पाकिस्तान (Pakistan) की सियासत में लगी आग का धुआं ब्रिटेन की राजधानी लंदन तक उठा है। प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के खिलाफ विपक्षी दलों के अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने के बाद लंदन में रह रहे पूर्व पीएम नवाज शरीफ पर दो दिनों में दूसरा हमला हुआ है। बता दें की नवाज शरीफ (Nawaj Shrif) के दफ्तर पर हमला किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 15 से 20 की संख्या में नकाबपोशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हमलावरों की गाड़ी पर इमरान खान (Imran Khan) की पार्टी पीटीआई के झंडे लगे हुए थे। नवाज पर 24 घंटे के अंदर यह दूसरा हमला है।

बता दें कि जिओ न्यूज के एक पत्रकार ने लंदन में नवाज शरीफ के ऑफिस के बाहर हिंसा और मारपीट का वीडियो शेयर किया है। इसमें गाड़ियों से आए कुछ लोग बहस के बाद मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। नवाज शरीफ के दफ्तर के बाहर हुई इस घटना में दो गुटों में जमकर हाथापाई हुई। इस बीच वहां मौजूद कुछ गाड़ियों पर इमरान खान और उनकी पार्टी पीटीआई के झंडे भी नजर आए।

Next Story