Home > अंतर्राष्ट्रीय > इमरान खान ने जताया डर, बोले- भारत सिर्फ कश्मीर तक नहीं रुकेगा, PoK में भी हो सकता है एक्शन

इमरान खान ने जताया डर, बोले- 'भारत सिर्फ कश्मीर तक नहीं रुकेगा, PoK में भी हो सकता है एक्शन'

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दी है

 Special Coverage News |  14 Aug 2019 11:29 AM GMT  |  दिल्ली

इमरान खान ने जताया डर, बोले-

कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने से पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दी है. इमरान खान ने कहा कि भारत सिर्फ कश्मीर तक नहीं रुकेगा, Pok में भी बढ़ेगा. इमरान ने बालकोट एयर स्ट्राइक को भी दबी जुबान से स्वीकार कर लिया.

इमरान ने कहा, "भारत ने बालाकोट से ज्यादा खतरनाक प्लान बनाया है. बालाकोट से भी बड़ी कारवाई भारत पीओके में करेगा. अगर युद्ध हुआ तो इसकी जिम्मेदारी दुनिया की होगी. हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे."

इमरान खान ने कहा कि लेकिन हमारी सेना तैयार है और अगर कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे. जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये PoK की तरफ आ सकते हैं. इमरान खान ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा.

पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर पर भारत के फैसले के बाद से ही बौखलाया हुआ है और वही एक बार फिर इमरान खान के भाषण में दिखा. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा और संघ की विचारधारा मुसलमानों के खिलाफ है, वही हिंदुस्तान में राज कर रही है.

इमरान खान ने कहा कि हमारी तरफ से हर मंच पर कश्मीर की बात रखी जा रही है और मैं भी ट्वीट के जरिए दुनिया को बता रहा हूं. पाकिस्तान के पीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी को कश्मीर का ये फैसला काफी भारी पड़ने वाला है.

इससे पहले, पाकिस्तान के राष्‍ट्रपति ने खुलेआम भारत के खिलाफ जिहाद की धमकी दे दी है. पाकिस्‍तान के राष्‍ट्रपति आसिफ अल्‍वी ने कहा कि भारत ने शिमला समझौता तोड़ा है. अब उसके खिलाफ जिहाद हो सकता है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान कश्‍मीरियों की मदद जारी रखेगा. हम भारत के फैसले के खिलाफ संयुक्‍त राष्‍ट्र में में अपील करेंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top