राष्ट्रीय

Coronavirus के लिए टेस्ट किए गए इमरान खान, सेल्फ आइसोलेशन में गए

Arun Mishra
22 April 2020 8:01 AM GMT
Coronavirus के लिए टेस्ट किए गए इमरान खान, सेल्फ आइसोलेशन में गए
x
बता दें कि पाक में अब तक 9749 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 209 लोगों की मौत हो चुकी है।

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को कोरोना वायरस के लिए टेस्ट किया गया है। वह एक शख्स के संपर्क में आए थे जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद उनका टेस्ट कराने का फैसला किया गया। जानकारी के मुताबिक इमरान को इसके बाद सेल्फ-आइसोलेशन में भेज दिया गया है। बता दें कि देश में अब तक 9749 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि 209 लोगों की मौत हो चुकी है।

सेल्फ-आइसोलेशन में गए

इमरान ने 15 अप्रैल को पाकिस्‍तान के प्रस‍िद्ध एधी फाउंडेशन के चीफ अब्‍दुल सत्‍तार एधी के बेटे फैसल एधी से मुलाकात की थी। फैसल बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसे देखते हुए इमरान का टेस्ट कराने का फैसला किया गया। उनके ऑफिस से उनका सैंपल ले लिया गया और बुधवार को उनके टेस्ट की रिपोर्ट आएगी। एहतियात के तौर पर पहले ही इमरान को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा गया है।

दूसरों की भी पहचान होगी

फैसल के संपर्क में आने वाले दूसरे लोगों की पहचान करके उन्हें भी COVID-19 के लिए टेस्ट किया जाएगा। इससे पहले इमरान खान ने देशवासियों से अपील की कि वे नमाज संभव हो तो घरों में अदा करें और अगर मस्जिद जाना चाहते हैं तो वे सरकार और उलेमाओं के बीच हुए समझौते के तहत नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि अगर लोगों ने नियमों का पालन नहीं किया तो मस्जिद बंद करना पड़ेगा।

Next Story